Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लूट की कार सहित आधा दर्जन लुटेरे गिरफ्तार



कृष्ण मोहन 

गोंडा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है, आधा दर्जन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की कार, देसी तमंचा, नकली पिस्टल, फोन और मोटरसाइकिल बरामद किया है। पकड़े गए लुटेरे अलग-अलग जनपदों में घूम-घूम कर चोरी लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। 

क्या है पूरा मामला 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जानकी नगर के रानी पुरवा के रहने वाले उदय राज यादव पुत्र मुंशीलाल यादव ने 15 जून को शिकायती पत्र देकर गुहार लगाया था कि घातक हथियारों से लैस अज्ञात लोग उनके किराए के मकान में चोरी का प्रयास किया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर कोतवाली पुलिस ने सशस्त्र बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीकृत किया था। पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई थी, इसी दौरान इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य की सहायता से आधा दर्जन लुटेरों की पहचान हो गई।

गिरफ्तार आरोपी

बहराइच जनपद के बौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत डोकरी सलेमपुर गांव के रहने वाले संदीप कुमार जायसवाल पुत्र राममिलन जायसवाल, बाराबंकी जनपद अंतर्गत देवा थाना क्षेत्र के गंगवारा गांव के रहने वाले नियम पुत्र वली मोहम्मद, बहराइच जनपद के दरगाह शरीफ थाना क्षेत्र के गल्ला मंडी के पास नौरईरूा के रहने वाले चांद बाबू पुत्र स्व• इस्माइल, बहराइच के राम गांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बेगमपुर गांव के रहने वाले उस्मान खान पुत्र मुन्ना उर्फ मोहरू, गोंडा जनपद अंतर्गत कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कस्तूरी गांव निवासी इरफान अली उर्फ दम्मा पुत्र स्व• जमील अहमद और बहराइच जनपद अंतर्गत बौडी थाना क्षेत्र के डोकरी सलेमपुर गांव के रहने वाले विशाल सोनी पुत्र शिवकुमार सोनी को गिरफ्तार किया है।

घूम घूम कर घटनाओं को अंजाम देते थे आरोपी

पुलिस के कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि धन कमाने के उद्देश्य से गोंडा सहित आसपास के जनपदों में लूट, चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। 13 14 जून की रात पंतनगर में उदय राज के मकान में चोरी का प्रयास किया था। 16 जून को जरवल रोड चीनी मिल के पास बहराइच जिले के बौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत डोकरी गांव के रहने वाले सोनू पुत्र हीरालाल से स्विफ्ट डिजायर कार लूटी थी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे