Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: संदिग्ध परिस्थितियों में बोरी में बधा मिला युवती का शव



कृष्ण मोहन 

गोण्डा:कुआनो नदी में बोरी में बधा युवती का शव मिलने से आसपास में हड़कंप मच गया, दुर्गंध आने के बाद आसपास के लोगों की नजर बोरी पर गई, देखते ही देखते दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने युवती की पहचान करवाने की कोशिश की, तमाम प्रयासों के बाद भी पहचान नहीं हो सका। पंचायत नामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को गोंडा जिले के इटियाथोक थाना अंतर्गत बसंतपुर राजा गांव के मजरे मऊ शमशाबाद के पास स्थित कुआनो नदी में 22 वर्षीय युवती का शव बोरी में बंधा पाया गया। युवती के गले के पास घाव के निशान पाए गए, जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरी में भरकर नदी में फेंक दिया गया होगा। शव से बदबू आने के कारण आशंका है कि तीन-चार दिन पहले वारदात को अंजाम दिया गया होगा।

मामले की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक मनोज रावत और पुलिस क्षेत्राधिकारी शिल्पा वर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई, नदी से निकाले गए बोरी को खोलने पर 22 वर्षीय युवती का शव पाया गया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। अब पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से मृतका की पहचान करवाने में जुटी हुई है।

वही इटियाथोक थाना प्रभारी निरीक्षक में बताया कि सलवार समीज पहनी हुई 22 वर्षीय युवती का शव नदी में पाया गया। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। जांच में टीम गठित है, युवती की पहचान करवाने की कोशिश की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे