Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गजब का धोखा खा गई पुलिस: वायरल वीडियो देखकर निकल पड़ेगी हंसी


                                वायरल वीडियो 

डेस्क:पुलिस ने ऐसा धोखा कभी नहीं खाया होगा, जैसा धोखा यहां पर खा गई। पुलिस के धोखा खाते ही लोग खिलखिला कर हंस पड़े। 

दरअसल इन दिनों भीषण गर्मी है, हर व्यक्ति गर्मी से परेशान है। ऐसे में मजदूर तबके के लिए एसी और कूलर जैसी आधुनिक सुविधाएं नहीं है, लेकिन वह गर्मी से निजात पाने के लिए एसी और कूलर से बेहतरीन कोई ना कोई विकल्प तलाश लेते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसे लोगों ने कुछ और ही समझ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह भी हक्का-बक्का रह गई।

क्या थी सूचना

दरअसल पुलिस को किसी ने सूचना देकर बताया कि अमुक तालाब में किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। जो पानी में तैर कर सरोवर के किनारे आ गया है। इस सूचना के बाद पुलिस तत्परता दिखाते हुए बताए गए स्थान पर पहुंच गई।लेकिन जिसे शव समझ कर बाहर निकालने की कोशिश की, वह स्वयं उठ कर बैठ गया।

इंटरनेट पर वायरल वीडियो 

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी शव समझ कर पानी से बाहर खींचता है। लेकिन पुलिस के जवान के द्वारा बाहर खींचने की कोशिश करते ही, पानी में पड़ा युवक स्वयं उठकर बैठ जाता है। हालांकि यह वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन वायरल वीडियो के दृश्य से यह स्पष्ट हो गया कि यहां की परिस्थितियों क्या रही होंगी। यहां, यह स्पष्ट है कि उक्त वीडियो हिंदी भाषी प्रदेश से नहीं है। क्योंकि वीडियो में बोलने वाला व्यक्ति किसी अन्य भाषा में पुलिस से कुछ कहता है।

खिलखिला कर हंस पड़े लोग

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक एक बड़े से सरोवर में सिर को ऊपर करके एक व्यक्ति गर्मी से निजात पाने के लिए पानी में लेटा हुआ था। उधर पानी में शव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब शव समझ कर पानी से बाहर खींचने की कोशिश कि तब वह पुलिस को देखते ही चौक कर उठकर बैठ गया। मौके पर मौजूद लोग उसके उठकर बैठ जाने से खिलखिला कर हंस दिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे