Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर वापस लौट रहे चार युटयुबर्स दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत



डेस्क:दोस्त की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर वापस लौट रहे चार दोस्त असमय काल के गाल में समा गए, वही दो युवकों का इलाज ट्रामा सेंटर में जारी है। युवकों के मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। 

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में गजरौला रोड पर बीती रात हुए सड़क हादसे में चार युटयुबर्स दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। दो युवकों का इलाज जारी है। बताया जाता है कि मृतक चारों दोस्त यूट्यूब पर मजाकिया चैनल राउंड टू वर्ल्ड पर वीडियो बनाकर अपलोड करते थे।

कार के उड़े परखच्चे 

मिली जानकारी के मुताबिक रात का समय होने के कारण से कार सवार युवक तेज रफ्तार में कार लेकर चल रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही बोलेरो में उनकी टक्कर हो गई। इसी दौरान उनके पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार अचानक सामने हुए हादसे के बाद नियंत्रित नहीं हो सकी, जिससे पीछे से आई कार ने दुर्घटना हो चुकी कार को रौंद दिया। दो कार और बोलेरो के टकराने से कार के परखच्चे उड़ गए।

बोलेरो सवार घायल

अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुल पर देर रात हुए हादसे में जहां चार यूट्यूबर्स की मौत हो गई, वही बोलेरो में सवार चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गजरौला में भर्ती कराया गया है।

होटल में पार्टी से लौटते समय हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार के शाम कार में सवार होकर सलमान, शाहरुख, शाहनवाज, लकी चौधरी, जैद व दिलशाद अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए हसनपुर गए हुए थे। हसनपुर के एक होटल में सभी ने पार्टी सेलिब्रेट की, देर रात कार में सवार होकर गजरौला के नवादा रोड होते हुए वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान हसनपुर कोतवाली के मनोटा चौकी क्षेत्र में स्थित पुल पर पहुंचे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो से उनकी कार टकरा गई। जब तक कार सवार कुछ समझ पाते तब तक पीछे से आई तेज रफ्तार कार रौंदते हुए दुर्घटनाग्रस्त हुई कार को घसीट ले गई।

दो गंभीर 

बताया जाता है कि भीषण दुर्घटना में सलमान, लकी चौधरी, शाहनवाज और शाहरुख की घटनास्थल पर ही डेथ हो गई, वही इस दुर्घटना में दिलशाद और जैद घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को एंबुलेंस के जरिए गजरौला अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे