Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: मासूम के हत्या का आरोपी पिता गिरफ्तार: महज 24 घंटे के भीतर पुलिस ने दबोचा



पंश्याम त्रिपाठी 

गोंडा: 5 वर्षीय मासूम की निर्मम हत्या के मामले में नवाबगंज पुलिस ने आरोपी को महज 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि शनिवार के सुबह कटरा रेलवे स्टेशन के पास एक बगिया में 4 वर्षीय मासूम बच्ची का शव पाया गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया था। वही मामले में पुलिस ने नवाबगंज थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव के रहने वाले विष्णु गुप्ता के शिकायती पत्र पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

मामले में शिकायतकर्ता ने कहा था कि 21 जून के शाम 4 बजे रेलवे लाइन की पास मेरी दुकान के कुछ दूरी पर साधू के वेशभूषा में एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में दिख रहा था। बच्ची को गोद में लिए हुए शराब पी रहा था। उसने पूछने पर बताया था कि मेरी बेटी है, पूछताछ के दौरान मासूम ने भी युवक को अपना पिता बताया था। शनिवार के सुबह 9:00 बजे कटरा रेलवे स्टेशन के पास बगिया में एक मासूम के शव होने की जानकारी प्राप्त हुई। शव देखने के लिए मौके पर गया, तो पाया कि यह वही बच्ची है जो 21 जून को साधु के वेशभूषा में शराब पी रहे व्यक्ति के साथ मौजूद थी। मामले में शिकायतकर्ता में साधु के वेशभूषा में घूम रहे व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

मामले को गंभीरता से लेते हुए नवाबगंज पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के उपरांत, आरोपी युवक के तलाश में जुट गई थी। आरोपी के गिरफ्तारी के लिए चार टीमें भी लगाई गई थी।

मुखबिर खास के सूचना पर नवाबगंज पुलिस ने आरोपी युवक को महज 24 घंटे के भीतर नवाबगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर रेलवे क्रॉसिंग के नीचे से गिरफ्तार कर लिया है।

नवाबगंज प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आरोपी ने नाम पता पूछने पर अपना परिचय मध्य प्रदेश के दतिया जिला अंतर्गत सेवढा थाना क्षेत्र के जोरीताल गांव निवासी विश्वनाथ वंशकार पुत्र रामदास वंशकार के रूप में दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे