Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गंदी हरकत: सैलून पर युवक ने फेस मसाज के दौरान युवक ने की हरकत, गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश के शामली का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। सैलून की दुकान का संचालन करने वाला युवक ग्राहक के चेहरे पर मसाज करने के दौरान हाथ में थूक कर मसाज कर रहा था। वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल इंटरनेट पर शुक्रवार को सैलून के दुकान का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मसाज करने वाला युवक ग्राहक के चेहरे का मसाज करते हुए अपने हाथ में थूक कर ग्राहक के चेहरे का मसाज करता हुआ दिखाई पड़ा था। वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया। वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद यूजर अलग अलग टिप्पणियां कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक शामली जनपद के भवन थाना क्षेत्र अंतर्गत भनेड़ा बस स्टैंड के पास संचालित सैलून में अमजद नाम का युवक नाई का काम करता है। जिसने मसाज करने आए हुए ग्राहक का मसाज करते हुए हाथ में थूक कर युवक के चेहरे का मसाज कर दिया।

वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय पुलिस ने सैलून में काम करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया पर आरोपी की निंदा 

वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद एक्स मीडिया यूज़र ने अलग-अलग तरीके से अपनी अपनी प्रक्रियाएं दी। कई यूजर्स ने इसे फेस मसाज हलाला, का नाम दिया तो कई यूजर्स आरोपी को खरी खोटी सुनते हुए निंदा किए हैं। हालांकि सभी समुदाय के यूजर्स सैलून पर काम करने वाले युवक की निंदा कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे अश्लील व घिनौना बताया है।

वही मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि भवन थाना क्षेत्र अंतर्गत संचालित एक सैलून का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक का शेविंग व फेस मसाज करते हुए सैलून पर काम करने वाला युवक अश्लीलता करता है। मामले को संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीकृत कर उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे