Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दर्दनाक: एक ही परिवार के पांच जिंदा जले: भीषण आग के लपटों में समा गया परिवार



डेस्क:बुधवार देर रात 2 मंजिला मकान में अचानक आग लग जाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। वहीं इस घटना में एक महिला और एक बच्चे के झुलस जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार के देर रात गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके के अंतर्गत बहटा हाजीपुर में दो मंजिला मकान में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को मिली। सूचना मिलते ही अग्निशमन दल मौके पर पहुंच गया, आग पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद शुरू कर दी।लेकिन आग जमीन से लेकर ऊपर दूसरी मंजिल तक पहुंच गई थी, जिस पर अथक प्रयास के बाद काबू पाया जा सका। आग पर काबू पाने के बाद फायर ब्रिगेड टीम ने दूसरी मंजिल पर पहुंच कर देखा तो पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी।इधर हादसे की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

एक ही परिवार के पांच की मौत 

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार ने पांच लोगों के मरने की पुष्टि करते हुए बताया कि मरने वालों में एक 8 साल का बच्चा और एक 7 महीने का बच्चा भी शामिल है। वही मृतकों में दो महिलाओं के भी शामिल होने की पुष्टि की गई है। इस दर्दनाक हादसे में 35 वर्षीय युवक की भी जिंदा जल कर मौत हुई है। उन्होंने बताया कि इस भीषण आग में एक बच्चा और एक महिला झुलस कर घायल हुए हैं, दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल और मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे।

बताया जाता है कि सारिक नाम के ठेकेदार के मकान से बुधवार रात आज की तेज लपटें निकल रही थी। अनुमान लगाया जाता है कि शॉर्ट सर्किट के कारण से आग लगी है, घर के अंदर कुछ मशीनों के भी रखे होने की बात कही जा रही है। जिसके कारण से आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया। हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जाएगी जो भी तथ्य होगा सामने आएगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे