Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युवती के हत्या का खुलासा: सरेआम सड़क पर पीट पीट कर हत्या होने का वायरल हुआ था वीडियो, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



डेस्क:सरेराह युवती की इंडस्ट्रियल पाना से प्रहार कर बीच रास्ते में हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पकड़े गए आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए हैरान करने वाली बात बताई है। 

वायरल वीडियो दृश्य


बता दे कि लगभग 24 घंटे पहले इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सड़क पर चल रहे लोगों के बीच एक युवक पीछे से आकर एक युवती पर हमला करते हुए उसे गिरा दिया था। युवती के गिरने के बाद युवक ने उस पर 15 से 16 बार प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया था। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जो इंटरनेट पर वायरल होने लगी थी।

प्रेमिका का कत्ल

दरअसल महाराष्ट्र के वायरल वीडियो में युवती उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी, वही उसका आरोपी युवक हरियाणा का रहने वाला है। दोनों का बीते 6 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था, प्रेमी ने सरेआम प्रेमिका का कत्ल कर दिया था।



बच सकती थी प्रेमिका की जान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतका आरती यादव की बहन सानिया यादव का आरोप है कि आरती की हत्या से पहले रविवार को उसने महाराष्ट्र के पालघर पुलिस में आरोपी प्रेमी रोहित के खिलाफ शिकायत किया था, लेकिन मामले को हल्के में लेते हुए थानाध्यक्ष ने आरोपी रोहित को बुलाकर डांट फटकार लगाकर भगा दिया था। मृतका के बहन की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से ले लिया होता तो आरती की हत्या नहीं हुई होती। घटना के बाद मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी रोहित यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

पुलिस के जांच में खुलासा

गिरफ्तार हुए आरोपी रोहित यादव से पता चला कि आरती यादव से उसका बीते 6 वर्षों से प्रेम संबंध था, मृतका उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी वहीं आरोपी हरियाणा का रहने वाला है। 1 महीने पहले रोहित ने आरती को एक निजी कंपनी में नौकरी दिलाई थी। वह आरती को ऑफिस तक छोड़ने के लिए प्रतिदिन जाया करता था। 

प्रेम संबंध में शक,कर दी हत्या

आरोपी प्रेमी को शक हुआ कि उसकी प्रेमिका का कंपनी के एक युवक से प्रेम संबंध हो गया है, फोन पर बात करने के दौरान वह उसको टाल देती थी। इसी कारण से सुबह के 8:45 बजे रोहित ने इंडस्ट्रियल पाना से आरती यादव की हत्या कर दी। हत्या के आरोप में पुलिस में आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे