Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:सिर दर्द की दवा लेने गई लड़की से दुराचार, शादी का झांसा देकर धर्म परिवर्तन, पूरा मामला जानकर रह जायेंगे दंग


                             अपर पुलिस अधीक्षक 


कृष्ण मोहन 

गोंडा: सिरदर्द की दवा लेने गई युवती को युवक ने नशीली दवाई खिलाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर शादी का झांसा देकर उसके आबरू से लंबे समय तक खेलता रहा। आरोपी ने उसका धर्म परिवर्तन करने के लिए भी प्रेरित किया। मामले में पीड़िता की शिकायती पत्र पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। 

मीडिया से बात करते हुए पीड़ित लड़की ने बताया कि लगभग 1 वर्ष पूर्व वह सिर दर्द की दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर गई थी, तब आरोपी ने उसको नशीली दवा खिला दी। दवा खाने से लड़की को जब चक्कर आने लगा तब आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। होश में आने पर विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है, लेकिन तब उसने शादी करने से मना कर दिया, तब आरोपी ने कहा कि शादी नहीं करोगी तो जान से मार दूंगा। लड़की का आरोप है कि आरोपी ने उसका धर्म परिवर्तन कर दिया। उसको कलमा पढ़ने के लिए कहा जा रहा है।

खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली अनुसूचित जाति की लड़की ने आरोपी ताज मोहम्मद के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ दुराचार किया गया। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान माल की धमकी दी गई। मामले में खोड़ारे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामले की विवेचना के दौरान आरोपी ताज मोहम्मद उर्फ नायाब को खोड़ारे पुलिस टीम ने बभनान रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

वही इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि खोड़ारे पुलिस में एक लड़की के द्वारा शिकायती पत्र दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया है। उसके परिजनों को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान माल की धमकी दी गई। शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज करके विवेचना के दौरान आरोपी ताज मोहम्मद उर्फ नायाब को गिरफ्तार किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे