Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में बाइक की आमने-सामने के ठोकर में युवक की मौत, काटा हंगामा



गोंडा:दो बाइकों की आमने-सामने के टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, इसके बाद परिजनों ने दूसरे बाइक चालक के गिरफ्तारी के लिए जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक के समझाने पर अक्रोशित परिजन शांत हो गए। 


मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार के सुबह छपिया थाना अंतर्गत भोपतपुर बाजार में ट्रिपलिंग करके आ रही बाइक ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे बाइक सवार गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना होते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, तत्काल परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही बाइक सवार की मौत हो गई। युवक के मौत से परिजनों में आक्रोश पनप गया, उन्होंने ठोकर मारने वाले बाइक सवार की तत्काल गिरफ्तारी के लिए मसकनवा गौरा चौकी मार्ग जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन और क्षेत्रीय विधायक के मान मनौव्वल के बाद आक्रोशित परिजन शांत हुए।

क्या है पूरा मामला 

बताया जाता है कि छपिया थाना क्षेत्र के तेजपुर गांव के रहने वाले प्रदीप वर्मा भोपतपुर बाजार से बाइक पर सवार होकर किसी जरूरी काम के लिए अपने निजी विद्यालय जा रहे थे, वहीं गौरा चौकी के तरफ से एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर भोपतपुर बाजार के तरफ आ रहे थे। अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे प्रदीप के बाइक में टकरा गई। इस दुर्घटना में प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके की नजाकत को देखते हुए बाइक सवार तीनों युवक घटनास्थल से भाग निकले। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल बाइक सवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने बाइक सवार की स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला मुख्यालय के लिए रवाना कर दिया। लेकिन जिला मुख्यालय जाते समय प्रदीप ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घंटो तक रहा मार्ग जाम 

युवक के मौत से आक्रोशित परिजन आसपास के लोगों के साथ गौरा चौकी मसकनवा मार्ग पर बैठ गए। जिससे आवागमन बाधित हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए, जानकारी मिलते ही छपिया और खोड़ारे पुलिस मौके पर पहुंच गई। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक प्रभात वर्मा भी मौके पर पहुंचे। आक्रोशित परिजनों को समझाबुझाकर रास्ता खुलावा दिया।

बोले इंस्पेक्टर 

छपिया थाना अध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि मृतक के पिता शिवप्रसाद के शिकायती पत्र पर खोड़ारे थाना क्षेत्र के गौराचौकी के रहने वाले शिव गुप्ता, बालाजी और सूरज के खिलाफ अपराध पंजीकृत किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे