Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चौकी इंचार्ज निलंबित:कच्छा बनियान पहनकर सुन रहे थे फरियाद



डेस्क:पुलिस चौकी में दरोगा जी पुलिस की मर्यादा भूल बैठे, गर्मी का मौसम होने के कारण से चौकी इंचार्ज कक्षा बनियान में बैठ करके फरियाद सुनने लगे, मामले का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, जिसको गंभीरता से लेते हुए उच्च अधिकारियों ने चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद अंतर्गत थाना एलाऊ के रतनपुर बरा चौकी इंचार्ज का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें चौकी इंचार्ज कक्षा और बनियान पहनकर आए हुए फरियादियों की फरियाद सुन रहे हैं। इन फरियादियों में महिलाएं भी शामिल हैं। गर्मी का पारा कुछ यूं चढ़ा कि दरोगा जी पुलिस की मर्यादाओं को भूलकर केवल कक्षा बनियान में कुर्सी पर बैठकर फरियाद सुनाने लगे। मिली जानकारी के मुताबिक किसी फरियादी ने चौकी इंचार्ज की कक्षा बनियान में फरियाद सुनते हुए फोटो खींचकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फोटो वायरल होने के बाद मैनपुरी पुलिस ने चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

इस बाबत मैनपुरी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि फोटो वायरल होने के प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए थाना एलाऊ पर तैनात उप निरीक्षक धीरज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मैनपुरी पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। जांच की जिम्मेदारी क्षेत्राधिकारी भोगांव को सौंपी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे