Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: दो कार के टक्कर में कार बनी आग का गोला, एक की मौत, 8 घायल



गोंडा:दो कार के भीषण दुर्घटना के बाद, कार आग का गोला बन गई, जिससे 8 लोग झुलस गए, वहीं एक युवक की मौत हो गई। जैसे तैसे आग पर काबू पाकर कार सवार लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटियाथोक पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया, वहीं पांच लोगों के स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। 

दूसरी कार

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार के दोपहर इटियाथोक थाना क्षेत्र के खरगूपुर मार्ग स्थित बिंदुली के पास दो कार में भीषण एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट होते ही कार में आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग में रौद्र रूप धारण कर लिया। जिससे कार में सवार 9 लोग झुलस गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची इटियाथोक पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल पहुंचाया। 

जुटी भारी भीड़ 


दरअसल, खरगूपुर मार्ग स्थित बिंदुली के पास हुए हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने स्थानीय पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। ग्रामीणों के सहयोग से इटियाथोक पुलिस ने आग पर काबू पाया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दुर्घटना होने के बाद ऑल्टो कार पलटते हुए जाकर पेड़ से टकरा गई, इसके बाद कार धूं धूं कर जलने लगी। 

बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद घायल हुए लोगों की स्थिति इस कदर पहुंच गई कि उनसे कोई जानकारी ले पाना संभव नहीं रहा।

इटियाथोक थाना प्रभारी ने दूरभाष पर बात करते हुए बताया कि बलरामपुर जनपद के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत अचानकपुर के नंद नगर रहने वाले 29 वर्षीय अमित कुमार शुक्ला अपने पत्नी रेनू शुक्ला, साली प्रियंका तिवारी और 3 वर्षीय पुत्र विनायक शुक्ला के साथ ऑल्टो कार में सवार होकर जा रहे थे, वहीं दूसरी कार में इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत रेहरा बेलवा वादीपुर गांव के रहने वाले 28 वर्षीय अली मुल्ला के साथ अरमान, नाजिया, हिना और अलीमुन निशा सवार थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय लोगों के सूचना पर मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया, दुर्घटना में बलरामपुर जनपद के रहने वाले अमित शुक्ला की मौत हो गई। दोनों कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने के कारण से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे