Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सनकी आशिक का कबूलनामा,मुहब्बत में धोखा देने वालें को मार दूंगा, काट डाली गर्दन



उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सनकी आशिक का खौफनाक कबूलनामा सामने आया है। जिसमें हत्या आरोपी आशिक को अपने किए का जरा भी पछतावा नहीं है, गिरफ्तारी के बावजूद जेल जाने से बेखौफ होकर आशिक ने कैमरे के सामने कहा कि मेरी मोहब्बत किसी और के साथ इश्क़ लड़ाई यह मुझे कतई बर्दाश्त नहीं है, मेरे परिवार को कोई छेड़ेगा तो उसे बम से उड़ा दूंगा।

दरअसल बुलंदशहर के खुर्जा में एक सनकी आशिक अदनान ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करके उसके शव को कब्रिस्तान में फेंक दिया था। मामले में पुलिस ने घटना के महज 6 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि आसमा नाम की एक शादीशुदा महिला अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी अदनान के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। लेकिन अदनान को अपनी प्रेमिका पर शक हो गया। उसे लगा कि उसकी प्रेमिका फोन पर किसी से लंबी-लंबी बातें करती है। इसके बाद सनकी आशिक ने प्रेमिका की हत्या कर दी।

बता दें कि मंगलवार को बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खिरखानी मोहल्ले में कब्रिस्तान के अंदर आसमा का शव मिला था, आसमा के गले पर धारदार हथियार से रेतने का निशान बना हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया था। अब आसमा के हत्यारोपी प्रेमी अदनान का इंटरनेट पर कबूलनामा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हत्या आरोपी को अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं है, बल्कि वह बेशर्मी से हंस-हंसकर पूरी बात बता रहा है। वह बताता है कि उसकी प्रेमिका  उसे धोखा दे रही थी इसीलिए उसने गला काटकर हत्या की है। 

बोला सनकी आशिक

सनकी आशिक अदनान के वायरल हो रहे वीडियो में उसने बताया है कि वह खलनायक फिल्म देखकर बबलू से बलराम बना है। दोस्ती और प्यार में धोखा देने वालों की हत्या करने में कोई दिक्कत नहीं है। उसकी माशूका ने उसे धोखा दे दिया, इसलिए उसने उसका कत्ल कर दिया। हत्या आरोपी ने कहा कि उसके घर वालों को कोई छेड़ेगा तो वह उसे बम से उड़ा देगा। मुहब्बत में धोखा देने वालें को मार दूंगा, काट डाली गर्दन।

फैन हूं संजय दत्त का मैं, मेरा कोई एनकाउंटर नहीं होगा। 1 मर्डर किया है 10 मर्डर थोड़ी किए हैं जो एनकाउंटर हो जाएगा मेरा। दस मर्डर करूंगा तो मेरा भी एनकाउंटर होगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे