Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी विधायक के बदले सुर: बाग में युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने बाद दिया बयान



डेस्क:सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा विधायक के सुर बदल गए हैं, जिसको भाजपा विधायक ने मां की गाली देते हुए थप्पड़ मारा था, अब उसे वह अपना सगा भाई बता रहे हैं। फिलहाल इंटरनेट पर अब भाजपा विधायक के थप्पड़ मारने वाले वीडियो के बाद सफाई देने वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें अब विधायक जी युवक से अपनापन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के भाजपा विधायक बृजेश रावत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें विधायक जी अपने दोनो गनर के साथ एक बाग के पास पहुंचते ही एक्शन के मूड में नजर आए थे। वायरल हुए पहले वीडियो में विधायक जी ने गुंडागर्दी के अंदाज में गाली व धमकी देते हुए बाइक पर बैठे हुए युवक को खींचकर थप्पड़ जड़ दिया था। 

क्यों मारा थप्पड़

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो के बाबत जानकारी करने पर पता चला था कि, महज आम तोड़ने को लेकर विधायक जी ने बाइक पर मौजूद युवक को, महिला और बच्चों के सामने गाली देते हुए कालर पकड़कर खींचते हुए थप्पड़ जड़ा था। 24 सेकंड के वीडियो में विधायक जी युवक को कई बार गालियां दे देते हैं। विधायक जी बाइक सवार युवक का कॉलर पकड़कर थप्पड़ रसीद करते ही उसकी बाइक की चाबी मांगते हैं। तब युवक जवाब देते हुए कहता है कि हमारा इससे कोई मतलब नहीं है।


देखिए वीडियो

विधायक के बदले सुर

सोशल मीडिया पर विधायक जी का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक जी ने मामले में सफाई देते हुए एक बयान जारी किया है, जिसमें विधायक बृजेश रावत ने कहा है कि एक मेरा छोटा भाई है, जो प्राइमरी में टीचर है, जिसको मैंने पाला-पोसा पढ़ाया-लिखाया, शिक्षक बनाया। वह मुझे बिना बताए गांव में जो बाग है उसके गेट का ताला तोड़कर आम को तुड़वा चुका था, तब मुझे सूचना मिली, मौके पर गया। देखा कि जो आम अभी कच्चे है, किसी लायक नहीं थे, पूरे बाग में फैले हुए थे, रंजिश में उनका तुड़वा दिया गया। मौके पर बगल के गांव का एक भतीजा था, जिसको हमने कहा कि तुम आम तोड़ने में शामिल हो, मैंने उसको भी डाटा। विधायक ने कहा है कि वायरल किया गया वीडियो प्लानिंग के अनुरूप, आधा अधूरा वीडियो काट छांट कर वायरल किया गया है। विधायक ने दुख जताते हुए कहा कि मुझे खेद है कि, जिसको मैंने पाला पोसा पढ़ाया लिखाया, वह हमारे साथ बदतमीजी कर रहा है। विधायक जी ने कहा कि वह भाई है छोटा, पिताजी रहे नहीं, वह हमसे मांग लेता तो वैसे ही अमिया दे देता, लेकिन जिस तरह से कार्य उसने किया है वह अशोभनीय है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे