Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला पार्षद और स्थानीय महिला के बीच हाथापाई, बीजेपी पार्षद से मारपीट का वीडियो वायरल


                            वायरल वीडियो 

डेस्क:भाजपा पार्षद  और स्थानीय महिला के बीच मारपीट का वीडियो इंटरनेट के माध्यम से प्रकाश में आया है। वीडियो में बीजेपी पार्षद और स्थानीय महिला के मध्य जमकर हाथापाई हुई है। 

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के बनारस का है, जहां मोहल्लों की बदहाल व्यवस्था के निरीक्षण के दौरान बीजेपी पार्षद और महिला के बीच हाथापाई हुआ है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को बनारस के बिंदु माधव वार्ड में भाजपा पार्षद और वही के रहने वाली एक महिला के बीच हाथापाई हुआ है, हालांकि मामले में भाजपा पार्षद ने महिला के विरुद्ध अपराध पंजीकृत कराया है। वही दूसरी महिला के बारे में भी बताया जा रहा है कि उसने भी मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को बनारस नगर निगम में पार्षदों ने अलग-अलग वार्डों में पानी निकासी व्यवस्था और बदहाली के लिए प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन करने के बाद नगर आयुक्त की नींद टूटी थी, बुधवार को नगर आयुक्त दुर्गा घाट इलाके के बिंदु माधव वार्ड में निरीक्षक करने के लिए गए हुए थे। तभी कनक लता मिश्रा क्षेत्रीय पार्षद और अर्चना सेठ स्थानीय महिला के मध्य मारपीट हो गई, हालांकि मारपीट से पहले नगर आयुक्त मौके से जा चुके थे। दोनों महिलाओं के बीच हाथापाई होते देख मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव करा लिया। लेकिन मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। जिसमें पार्षद स्थानीय महिला के साथ मारपीट करती हुई साफ दिखाई पड़ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्षद कनक लता मिश्रा का आरोप है कि सीवर की समस्या के समाधान को लेकर वह निरीक्षण कर रही थी। नाले को कनेक्ट करने के लिए जिस जमीन से गुजरना है, महिला अर्चना सेठ उसे अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा बता रही है। मीडिया को पार्षद में बताया कि इसी समस्या के समाधान को लेकर नगर आयुक्त से मुलाकात करके वापस लौटने के दौरान अर्चना ने अभद्रता करते हुए हमला कर दिया। अपने आत्म सम्मान की रक्षा करने के लिए हमें भी पलटवार करना पड़ा।

वही मीडिया से बात करते हुए दूसरे पक्ष की महिला अर्चना का आरोप है कि मेरी जमीन के ऊपर से पाइपलाइन ले जाना चाहते हैं। पार्षद मेरी जमीन को अपने कब्जे में लेना चाहती हैं। जिसका मेरे द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है। इसी वजह से पार्षद ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। वही अर्चना सेंठ का यह भी आरोप है कि सत्ता पक्ष का दबाव होने से पुलिस ने पार्षद की बात सुनी है। अपने साथ हुए मामले को लेकर हमने भी तहरीर दी है। मेरे तरफ से भी मुकदमा लिखा जाना चाहिए। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे