Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी नेता ने एसपी को फोन करके कहा कि हत्यारोपियों को पकड़ने में पुलिस ने बहुत मेहनत किया, इन्हे मेडल दिलवाइए, देखिए पुलिस को क्लास लगाने का वीडियो


                                वायरल वीडियो 

डेस्क:भाजपा नेता की हत्या के मामले में पुलिस के ढुलमुल रवैया से आरोपी पुलिस के पहुंच से दूर हैं। मामले के 5 दिन बाद भी पुलिस पांच आरोपियों में किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी। मृतक के घर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ने पुलिसिया कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए जमकर फटकार लगाई जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

क्या है पूरा मामला 

बताया जाता है कि बीते शुक्रवार को रंजिश के चलते श्रावस्ती के मार्डन थाना अंतर्गत रामापुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत परशुराम नगर के रहने वाले भाजपा नेता के पड़ोसी बड़कन चौरसिया, घनश्याम, छोटका व उसके दामाद श्रीकांत चौरसिया ने संजय मिश्रा के घर में घुसकर लाठी डंडों से मारा पीटा था।अपने बचाव में संजय मिश्रा जब भाग कर अपने छत पर चले गए तब दबंगों ने छत पर चढ़कर संजय को धक्का दे दिया था। बताया जाता है कि संजय के छत से गिरने के बाद विपक्षियों ने छत पर रखे ईंट पत्थर को फेंक कर मारा था। घायल अवस्था में संजय को लेकर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। हत्या के 5 दिन बाद भी पुलिस हाथ पैर हाथ धरे बैठी रही, पांच आरोपियों में किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी। शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे बीजेपी के श्रावस्ती से लोकसभा प्रत्याशी सकेत मिश्रा को जब इस बात की जानकारी मिली तब उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने थाना अध्यक्ष समेत विवेचक को भी जमकर फटकार लगाई।

भाजपा नेता का चढ़ा पारा

हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर भाजपा नेता साकेत मिश्रा ने पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि पांच लोगों में एक भी आरोपी को आप गिरफ्तार नहीं कर सके, तब पुलिस ने जवाब देते हुए कहा कि पांच लोगों में से कोई नहीं मिला है। इस बाबत भाजपा नेता ने पुलिस से कहा कि आप लिख कर दे दीजिए कि पांच लोगों में से कोई नहीं मिल रहा है। मैं डीजीपी को लिखकर भेजूंगा कि हमारी पुलिस ऐसी है, आरोपियों को खोज नही पा रही है। भाजपा नेता ने पुलिस से दावा करते हुए कहा कि मैं आपको लिखकर दे रहा हूं की जिसको आप खोज रहे हैं वो यही है। भाजपा नेता ने कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि अगर आपकी मानसिकता नहीं है उन्हें पकड़ने की तो मैं व्यक्तिगत आपके खिलाफ लिखकर भेजूंगा डीजीपी को। पुलिस वालों ने भाजपा नेता को इधर-उधर की बताते हुए केस डायरी से संबंधित बात बताई, लेकिन भाजपा नेता ने कहा कि आप केवल ऐसे ही लिख कर दीजिए कि, पांच लोग खोजे नहीं मिल रहे हैं। पुलिस ने सफाई देते हुए भाजपा नेता को बताया कि पांच आरोपियों की सुराग परस्ती के लिए सात आठ लोगों से पूछा है। ऐसे में भाजपा नेता ने पुलिस के सफाई का गणितीय जवाब देते हुए बताया कि एक आदमी की पूछताछ के लिए कुल डेड लोगों से पूछा।

भाजपा नेता ने एसपी को किया फोन

भाजपा नेता ने पुलिस अधीक्षक को फोन करके बताया कि पांच आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने 7-8 लोगों से पूछताछ की है। इस हिसाब से प्रति आरोपी 1.25 लोगों से पुलिस ने पूछताछ की है। उनकी मेहनत के लिए इन्हें मेडल दिलाया जाए। भाजपा नेता ने बताया कि पांच आरोपियों में से एक आरोपी को मैं खोज कर निकाल दूंगा। भाजपा नेता ने एसपी को बताया कि पुलिस वाले मोटिवेटेड हैं ऐसे में मैं डीजीपी को चिट्ठी लिखता हूं। अगर कल तक तीन आरोपी गिरफ्तार नहीं हुई है तो डीजीपी को चिट्ठी लिखूंगा।

मामले का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे