Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहन के ससुराल पहुंच कर भाई ने गोली मारकर की हत्या: प्रेम विवाह से नाराज था भाई



डेस्क:दूसरी जाति में शादी करने से नाराज भाई बहन के ससुराल जा पहुंचा, वहां पर उसने गोलियों की बौछार कर दी। जिससे बहन की मौके पर ही मौत हो गई, वही बहन की ननद और बहन की सास गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में मां बेटी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों की स्थिति को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

मामला हरियाणा राज्य के कैथल जिले के नानकपुरी कॉलोनी से जुड़ा है।क्योड़क गांव की रहने वाली कोमल रानी ने लगभग 4 माह पहले 6 फरवरी को नानकपुरी कॉलोनी के रहने वाले अनिल कुमार से प्रेम विवाह किया था। बहन के प्रेम विवाह से भाई नाराज था। इसी कारण से बुधवार को वह अपनी बहन के ससुराल पहुंचा। अपनी बहन से बातचीत करने के बाद उसने गोलियों की बौछार कर दी। गोली के चपेट में बहन कोमल, बहन की सास कांता और बहन की ननद अंजलि आ गई।

बहन की मौत

तीनों को गोली लगने के बाद इलाज के लिए कैथल के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों में कोमल को मृत घोषित कर दिया। वही कोमल की ननद अंजलि और सास कांता की स्थिति नाजुक बनी हुई थी जिसके कारण से चिकित्सकों ने चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया।

हाईकोर्ट से मिली थी सुरक्षा 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोमल के ससुर ने बताया कि कोमल का भाई और उनके घर वालों ने प्रेम विवाह करने के कारण से धमकी दिया था। उनकी धमकी के कारण असुरक्षित महसूस कर रहे थे। हाई कोर्ट के आदेश पर बहू और बेटे को सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। सुरक्षा मिलने के बावजूद बहू के भाई ने घर में घुसकर गोली चला दी। घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकला।

बोले पुलिस उपाधीक्षक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक गुरविंदर सिंह ने कहा कि कैथल के नानकपुरी कॉलोनी में गोलियां चलने की सूचना पर मौके का निरीक्षण किया गया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई, मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे