Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बड़े भाई ने बहन की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या



डेस्क:ससुराल से मायके आई बहन की बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। बेटी को लहूलुहान स्थिति में देखकर मां जोर-जोर से रोने चिल्लाने लगी। जिससे आस-पड़ोस वाले लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद अंतर्गत थाना सफदरगंज के कस्बा अंतर्गत नई बस्ती मोहल्ला में रहने वाले उस्मान ने अपने छोटी बहन की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

दरअसल ढाई माह से अपने मायके में रह रही 30 वर्षीय जमीला बानो की बड़े भाई 50 वर्षीय उस्मान पुत्र इस्लाम ने गुरुवार की रात में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। विवाहित रात भर पड़ी रही किसी को कानों कान खबर नहीं हुई। सुबह होने पर जब उसकी मां जोहरा जागी, तब उसने जमीला बानो को खून से लतफथ अवस्था में देखा, जिससे वह जोर-जोर से रोने चिल्लाने लगी। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

ढाई वर्ष पूर्व हुआ था विवाह

मिली जानकारी के मुताबिक ढाई वर्ष पूर्व मसौली थाना क्षेत्र अंतर्गत त्रिलोकपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ से जमीला बानो का निकाह हुआ था। वहां से ढाई माह पहले जमीला बानो अपने मायके में आकर रह रही है।

चरित्र पर शक 

हत्या के मामले में अनुमान लगाया जा रहा है कि भाई ने बहन की चरित्र पर शक करके उसकी हत्या कर दी है, हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, वहीं पुलिस मृतका की मां से भी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

बोले अपर पुलिस अधीक्षक

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक, दक्षिणी डॉ• अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि उस्मान ने दो ढाई महीने से मायके में रह रही बहन जमीला बानो की आज भोर में कुल्हाड़ी से शक के कारण ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। तहरीर के आधार पर अपराध पंजीकृत किया गया है। आरोपी भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे