Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आठ की मौत:बालू लदा ट्रक झोपड़ी पर पलटने से एक ही परिवार के आठ की मौत



डेस्क:बालू लदे ट्रक के पलट जाने से एक ही परिवार के चार बच्चों समेत 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में एक मासूम घायल हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आठों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया, वहीं घायल मासूम को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीती रात एक झोपड़ी पर बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे झोपड़ी के अंदर सो रहे आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में परिवार के सदस्यों सहित रिश्तेदार भी शामिल है।

यहां हुई घटना

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार के रात कानपुर से बालू लादकर हरदोई के तरफ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर मल्लावां कस्बे में उन्नाव मार्ग पर चुंगी नंबर दो के पास बने झोपड़ी पर पलट गया। जिससे झोपड़ी के अंदर सो रहे अवधेश उर्फ बल्ला का परिवार ट्रक और बालू के नीचे दब गया।

बुलानी पड़ी जेसीबी 

ट्रक के पलटते ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। भीड़ ने तत्काल झोपड़ी से बालू हटाने की कोशिश की लेकिन उनका प्रयास मामूली साबित हो रहा था, उधर सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाई तत्काल मौके पर जेसीबी मंगाया गया।जेसीबी की मदद से बालू और ट्रक हटाया गया।

मृतकों में परिवार एवं रिश्तेदार

बताया जाता है कि इस हादसे में पति-पत्नी, उनकी चार लड़कियां, दामाद और नातिन की मौत हुई है।मरने वालों की पहचान 45 वर्षीय अवधेश, 42 वर्षीय सुधा, 25 वर्षीय करण, 22 वर्षीय हीरो, 11 वर्षीय लल्ला, 5 वर्षीय बुद्धू और 5 वर्षीय कोमल के रूप में हुई है।वहीं अवधेश की पुत्री बिट्टू हादसे में घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिरासत में ट्रक चालक, खलासी 

हादसा होते ही स्थानीय लोगों ने ट्रक को घेर लिया, जिससे ट्रक चालक को खलासी सहित मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि वह छिबरामऊ का रहने वाला अवधेश है, रोहित ट्रक खलासी है।

नट बिरादरी का था मृतक परिवार

मृतक अवधेश के बारे में बताया जा रहा है कि वह नट बिरादरी का था, सड़क के किनारे झोपड़ी रखकर परिवार सहित रहता था। उसके साथ उसके रिश्तेदार भी झोपड़ी में मौजूद थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे