Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...33 केवी विद्युत लाइन का शुभारंभ



अखिलेश्वर तिवारी/आदेश तिवारी
सादुल्लानगर बलरामपुर ।। जनपद बलरामपुर के सादुल्लाह नगर क्षेत्र में स्थापित विद्युत उपकेंद्र में 33 केवी लाइन का शुभारंभ विधायक उतरौला तथा सांसद गोंडा के प्रतिनिधि द्वारा फीता काटकर किया गया ।


27 जून को सांसद प्रतिनिधि कमलेश पाण्डेय, विधायक उतरौला रामप्रताप वर्मा अधीक्षण अभियंता बालकृष्ण, अधिशासी अभियंता विश्वास कुमार व एस डी ओ राजकुमार यादव की उपस्थिति में आज तैंतीस हजार मेन लाइन सप्लाई का शुभारंभ किया गया ।


कई वर्षो के इंतेज़ार के बाद विद्युत वितरण व्यवस्था का दंश झेल रहे अचलपुर चौधरी उपकेंद्र के उपभोक्ताओं को अंततः आज राहत मिल ही गई । फीडर को सीधा मनकापुर से जोड़ दिया गया उपभोक्ताओं को विधुत विभाग के उच्चाधिकारियों और सांसद प्रतिनिधि एवं विधायक उतरौला की उपस्थिति में उत्साहित नज़र आ रहे थे सांसद प्रतिनिधि कमलेश पाण्डेय ने वीडियो कांफ्रेंसिंग कर सांसद कीर्ति वर्धन सिंह को लाइव उपकेंद्र की व्यवस्था से अवगत कराया । विधायक उतरौला रामप्रताप वर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सादुल्लाहनगर क्षेत्र वासियों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है । लम्बे समय से विद्युत समस्या से जूझ रहे उपभोक्ताओं को अब ग्रामीण आंचल का एहसास नहीं होने की उम्मीद है । अधिशासी अभियंता विश्वास कुमार ने हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अचलपुर चौधरी उपकेंद्र विधुत व्यवस्था के विकास में मील का पत्थर साबित होगा । उन्होंने कहा कि अभी कुछ सुधार की आवश्यकता है जो हमारे संज्ञान में आया है जल्द ही सभी समस्याओं से मुक्त अचलपुर चौधरी उपकेंद्र पूरे जनपद में मिसाल कायम करेगा । एसडीओ राजकुमार यादव ने कहा कि आज अचलपुर चौधरी उपकेंद्र को मनकापुर से सीधा जोड़ने में जो उपलब्धि हासिल हुई है उसमें कार्यदाई संस्था एनसीसी के लोगों को ह्रदय से धन्यवाद जिनके कर्मचारियों ने असहनीय तापमान के समय जब खम्भे आग की तरह जल रहे थे तब ऐ सिपाही खम्भे पर चढ़कर लोगों को बिजली की समस्या से निजात दिलाने के लिए लगातार कार्य करते रहे । उद्घाटन समारोह में उपस्थित सैकड़ों लोगों जैसे विवेक श्रीवास्तव, वेदप्रकाश, तौकीर हुसेन, पंकज श्रीवास्तव, अनूप शुक्ल,आदेश तिवारी, राममोहन, उमंग श्रीवास्तव, भकल्ली , हफीजुल्लाह, संदीप सिंह, दीपू जायसवाल ने जनप्रतिनिधियों का एवं बिजली विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों की खूब प्रशंसा की ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे