Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दरोगा की दुर्घटना में मौत: थाना से पुलिस लाइन जाने के दौरान हुआ हादसा



डेस्क:अज्ञात वाहन के चपेट में आने से उप निरीक्षक की कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई जिससे सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत हो गई। मामले की जांच कर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

दुर्घटनाग्रस्त कार


मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक सड़क हादसे के दौरान गाजीपुर के एक दरोगा की शनिवार की रात मौत हो गई। बताया जाता है कि उपनिरीक्षक अपनी कार में सवार होकर विंढमगंज से पुलिस लाइन जा रहे थे इसी दौरान उनके साथ भीषण हादसा हो गया।

शनिवार की रात हाथीनाला-दुद्धी मार्ग पर हुए भीषण हादसे में विंढमगंज तैनात उप निरीक्षक की मौत हो गई। उप निरीक्षक थाना से पुलिस लाइन जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार अज्ञात वाहन के चपेट में आ गई। दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उप निरीक्षक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी रवाना कर दिया।

गाजीपुर के रहने वाले थे एसआई 

मिली जानकारी के अनुसार 1992 के बैच में दीवान के पद पर भर्ती हुए उप निरीक्षक पदोन्नति के बाद दरोगा बने थे, वे मूल रूप से गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र अंतर्गत परसदा गांव के रहने वाले उदय नारायण राय के पुत्र थे। उपनिरीक्षक उमेश राय 25 नवंबर को कोन थाने से विंढमगंज पुलिस में तैनात हुए थे। 

मौके पर हुई मौत

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात उमेश राय अपनी वैगनआर कार को ड्राइव करके विंढमगंज से पुलिस लाइन जा रहे थे, दुद्धी हाथीनाला रोड स्थित जंगल के बीचो-बीच साऊडीह गांव में अज्ञात वाहन के ठोकर से कार के परखच्चे उड़ गए, दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि उप निरीक्षक उमेश राय की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने दी जानकारी

हादसे के बाद उधर से गुजर रहे राहगीरों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई। सूचना मिलते ही दुद्धी पुलिस प्रभारी निरीक्षक और पुलिस क्षेत्राधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उप निरीक्षक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे