Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आशिक मिजाजी बुजुर्ग को चप्पलों की माला पहनकर गांव में घुमाया, वीडियो वायरल



डेस्क:आशिक मिजाज बुजुर्ग का एक वीडियो इंटरनेट के माध्यम से प्रकाश में आया है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि गांव की महिलाओं की शिकायत पर गांव वालों ने जूता चप्पल की माला बुजुर्ग के गले में डालकर गांव में घुमाया है। इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद अंतर्गत अकिल थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग को चप्पलों की माला पहनकर उसकी बारात निकाली गई है। बुजुर्ग को चप्पल की माला पहनकर गांव के गली मोहल्ले में घुमाया गया है। बुजुर्ग पर आरोप था कि वह गांव की महिलाओं को गंदी नियत से देखता है। बुजुर्ग को गांव में घूमाने के दौरान ग्रामीणों ने खुद वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

मिली जानकारी के अनुसार अकिल थाना क्षेत्र का रहने वाला बुजुर्ग प्रेम कुमार खेती बाड़ी करके जीविकोपार्जन कर रहा है। 2 वर्ष पूर्व प्रेम कुमार के घर की कच्ची दीवार गिर गई थी, इस दौरान मलबे में दबाकर प्रेम कुमार की पत्नी मुर्दी देवी की मौत हो गई थी। प्रेम कुमार पांच बच्चों के पिता हैं लेकिन विवाह के उपरांत वे अपने पिता से अलग रहते हैं। गांव की महिलाओं के आरोप पर गांव वालों ने प्रेम कुमार को चप्पलों की माला पहनकर पूरे गांव में घुमाया। महिलाओं का आरोप है कि प्रेम कुमार महिलाओं पर गलत नियत रखते हुए ताका झांकी किया करता है। हाल ही में गांव की रहने वाली एक महिला से प्रेम कुमार का संबंध उजागर होने पर दबोचने  की कोशिश की थी लेकिन वह गांव वालों को चकमा देकर वहां से रफू चक्कर हो गया था। बुधवार की रात प्रेम कुमार घर वापस आ गया, इसके बाद बृहस्पतिवार को गांव वालों ने उसे घर से पकड़ कर चप्पल की माला पहनाई। ग्रामीण और महिलाओं ने मिलकर गांव में बुजुर्ग की चप्पल यात्रा निकाली । इस दौरान उसे गांव के गली मोहल्लों में घुमाया गया। बुजुर्ग को जब गांव के गली मोहल्ले में घुमाया जा रहा था तब उसके पीछे-पीछे गांव के पुरुष महिलाएं और बच्चे भी चल रहे थे।

इंटरनेट पर अपलोड वीडियो में गांव की महिलाएं बुजुर्ग को चप्पल की माला पहनते हुए दिखाई पड़ रही हैं।

बोले थानाध्यक्ष

मामले में थाना प्रभारी विनीत सिंह ने कहा कि इंटरनेट के जरिए बुजुर्ग का जुलूस निकालने का प्रकरण संज्ञान में आया है। वायरल वीडियो के आधार पर यात्रा में शामिल लोगों को चिन्हित कर पूछताछ की जा रही है। बुजुर्ग के शिकायती पत्र के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे