Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हिस्ट्रीशीटर समेत तमंचे के साथ शातिर अपराधी गिरफ़्तार



पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद भेजा जेल,धौरहरा व ईसानगर समेत जनपद बस्ती के थानों में दर्ज से है डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमें

कमलेश

खमरिया-खीरी:ईसानगर क्षेत्र के नामी हिस्ट्रीशीटर समेत एक शातिर अपराधी को पुलिस ने 900 ग्राम गांजा व तमंचे के साथ गिरफ्तार कर शुक्रवार को विधिक कार्रवाई के बाद जेल भिजवा दिया। पुलिस को इसकी कई मामलो में काफी दिनों से तलाश थी,हिस्ट्रीशीटर पर जहां ईसानगर समेत कोतवाली धौरहरा में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक संगीन मामलों में मुकदमें पहले से ही पंजीकृत है वही गिरफ्तार शातिर अपराधी पर आधा दर्जन मुकदमें बस्ती व खीरी जनपद में दर्ज है।

पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा के निर्देशन में जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को ईसानगर थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार गंगवार ने क्षेत्र के चंद्रासा खुर्द निवासी हिस्ट्रीशीटर ओमकार पुत्र हरिनंदन को कटौली मार्ग के चाहलारपुरवा के पास से गिरफ्तार कर लिया इनके अलावा शातिर अपराधी रामस्वरूप पुत्र ढोढे निवासी पचासा मजरा ओझापुरवा को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई के बाद न्यायालय भेजा जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार गंगवार ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर ओमकार पर धौरहरा व ईसानगर थाने में 20 मुकदमें दर्ज है साथ ही शातिर अपराधी रामस्वरूप पर जनपद बस्ती व खीरी में आधा दर्जन मुक़दमा दर्ज है जिनको गिरफ़्तार कर जेल भिजवा दिया गया है। इस दौरान उपनिरीक्षक सुनील कुमार तिवारी,अनिल कुमार वर्मा,सिपाही भद्रसेन सिंह, पुनीत,अंकित राठी,हरिहर प्रसाद,जितेंद्र कुमार व दिशांशु कुमार चौहान ने दोनों को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे