Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईद की खुशियां गम में बदली: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, 24 घायल



गाजियाबाद:घर पर परिवार वालों और नाते रिश्तेदारों के साथ ईद मनाने के सपने लेकर जा रहे लोगों के साथ भीषण हादसा हो गया जिससे ईद की खुशियां मातम में बदल गईं, जब शनिवार के देर रात गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस दुर्घटना में 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हरियाणा से हरदोई जा रहे थे मजदूर:

बताया जा रहा है कि, भीषण हादसे के शिकार हुए सभी लोग ईंट भट्ठा के मजदूर थे, सभी ईद मनाने के लिए हरियाणा राज्य के गन्नौर से उत्तर प्रदेश राज्य के हरदोई जा रहे थे। रात के लगभग सवा बजे, जब वे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर गांव रेवड़ा रेवड़ी के पास पहुंचे, तो उन्होंने थकान के कारण कैंटर को सड़क किनारे रोक दिया गया।

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर:

बताया जाता है कि इसी बीच, बागपत की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर खड़े कैंटर में जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंटर पलट गया, जिससे कैंटर में सवार कई लोग दब गए। दर्दनाक हादसे में मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं हादसे में 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहत और बचाव कार्य:

रात में ही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कैंटर को सीधा करा करके, नीचे दबे घायलों को एंबुलेंस से गाजियाबाद के अस्पतालों में भर्ती कराया।जहां से गंभीर रूप से घायल 9 लोगों को चिकित्सकों ने दिल्ली के अस्पतालों में रेफर किया है।

मृतकों की पहचान:

दर्दनाक हादसे में मरने वालों की पहचान 20 वर्षीय इरशाद ,60 वर्षीय नाजुमन, 21 वर्षीय सबीना और 40 वर्षीय माया देवी के रूप में हुई है। सभी मृतक हरदोई जिले के रहने वाले थे।

पुलिस ने जांच शुरू की:

मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। साथ ही, हादसे के कारणों की भी जांच की जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे