Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिपाही गिरफ्तार: प्रेमिका नर्स की हत्या कर शव कुआं में फेंका



डेस्क:हेड कांस्टेबल और नर्स के बीच नजदीकियां बन गई, इसके कुछ दिन बाद नर्स सिपाही पर शादी का दबाव बनाने लगी। नर्स से छुटकारा पाने के लिए हेड कांस्टेबल ने अपने एक दोस्त का सहारा लिया। दोस्त के सहयोग से नर्स का गला घोटकर हत्या कर दी, उसके शव को सूखे कुएं में फेंक दिया।

दरअसल यूपी के कानपुर में तैनात हेड कांस्टेबल का बर्रा थाना में तैनाती के दौरान एक नर्स से नजदीकियां बढ़ गई। इसके बाद दोनों का प्रेम संबंध परवान चढ़ गया, कुछ समय गुजारने के बाद नर्स प्रेमिका हेड कांस्टेबल से शादी करने का दबाव बनाने लगी। तब हेड कांस्टेबल में अपने दोस्त के सहयोग से एटा जनपद के एक सूखे कुए में हत्या करके शव फेंक दिया।

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मूलतः एटा के अलीगंज गांधी नगर जैथरा का रहने वाला मनोज कुमार पुत्र विजय सिंह यूपी पुलिस में बतौर हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था।बीते दो तीन वर्ष में वह बर्रा थाना में तैनात था। तभी उसकी नर्स से मुलाकात हो गई। जिसके बाद दोनो में नजदीकियां बढ़ गई। नर्स ने सिपाही पर शादी करने का दबाव बनाया लेकिन सिपाही की पहले ही शादी हो चुकी थीं।

दोस्त भी रहा सहयोगी

सिपाही नर्स के शादी करने के दबाव से परेशान हो गया, जिसके बाद उसने नर्स को खत्म कर देने के लिए मन बना लिया। घटना को अंजाम देने के लिए सिपाही ने अपने दोस्त जो कानपुर नगर क्षेत्र अंतर्गत थाना संचेडी अंतर्गत राम सिंह का पुरवा के रहने वाले राहुल के सहयोग से 18 फरवरी को नर्स का अपहरण कर लिया।जिसके बाद उसकी हत्या कर दी।

दोस्त की गिरफ्तारी से हुआ खुलासा

इस बाबत में पुलिस उपायुक्त दक्षिण रविंद्र कुमार ने कहा कि 18 फरवरी को एक सूखे कुएं से पुलिस ने शव को बरामद किया था। मौजूद लोगों से पुलिस ने शिनाख्त करने का प्रयास करवाया लेकिन उस समय सफलता नहीं मिली। वही कानपुर के बर्रा पुलिस में गुमशुदगी दर्ज होने के उपरांत पुलिस को टेक्निकल टीम के मदद से विवेचना चल रही थी। जिससे सिपाही के दोस्त राहुल की गिरफ्तारी हो गई। राहुल ने गिरफ्तारी के बाद पूरी बात बताई जिसके बाद हेड कांस्टेबल मनोज को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दोनों ने घटना को स्वीकार किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे