Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: सास के हत्या के आरोप में बहू गिरफ्तार



गोंडा: धानेपुर पुलिस ने मां की हत्या के आरोप में पिता पुत्र को गिरफ्तार करने के बाद सास की हत्या आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि 18 मई को धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गूगीदेई गांव की रहने वाली महिला की गला दबाकर हत्या हो गई थी, मामले में मृतका के पुत्री ने आरोप लगाते हुए धानेपुर पुलिस में कहा था कि लंबे समय से उसकी मां उसके साथ रहती थी। बेटी के सेवा भाव से खुश होकर 16 मई को अपने हिस्से की कुछ जमीन बेटी के नाम रजिस्ट्री करने के लिए रजिस्ट्री ऑफिस गोंडा आई थी। जहां पर मृतका के पुत्र संतोष सिंह, पोता आवेश सिंह और बहू संगीता सिंह ने विरोध जताते हुए उनको जबरदस्ती अपने साथ घर लेकर चले गए थे। मामले में मृतका की पुत्री ने आरोप लगाते हुए कहा था कि रात में घर वालों ने मिलकर उनकी हत्या कर दी। मृतका के पुत्री की शिकायती पत्र पर धानेपुर पुलिस ने मृतका के पुत्र, बहू और पोता सहित छः लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद धानेपुर पुलिस ने हत्या के आरोप में पिता-पुत्र, संतोष सिंह पुत्र रूद्र नरायन और आवेश सिंह उर्फ विवेक सिंह पुत्र संतोष सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना कर दिया था। बुधवार को मामले में वांछित चल रही मृतका की बहू संगीता सिंह पत्नी संतोष सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना कर दिया गया।

बता दें कि पिता पुत्र को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस के पूछताछ में आरोपी पिता पुत्र ने बताया था कि मृतका अपनी जमीन को बेटी के नाम रजिस्ट्री करने के लिए गोंडा गई हुई थी। रजिस्ट्री करने का विरोध कर हम लोग अपने साथ घर ले आए थे। घर लाकर समझने की कोशिश की, कि वह अपनी जमीन को बेटी के नाम ना करें। लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं हुई तब गला दबाकर हत्या कर दी गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे