Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे युवक का शव मिलने से हड़कंप



गोंडा:संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के लगभग 9:00 बजे गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सीपीएम चौकी क्षेत्र में सड़क के किनारे 30 वर्षीय युवक का शव देखते ही राजगीरों में हड़कंप मच गया। सड़क के किनारे शव होने की सूचना से तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों से मामले की जानकारी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को मिली। प्रधान प्रतिनिधि ने मामले से सीपीएम चौकी प्रभारी बलिराम सिंह को अवगत कराया, जिससे  सीपीएम चौकी प्रभारी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। उधर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक के शव मिलने की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत, क्षेत्राधिकारी विनय सिंह, नगर कोतवाल राकेश सिंह भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम ने मौके से साक्ष्य संकलन किया। मृतक के दाहिने आंख के पास चोट के गंभीर निशान मिले हैं, हालांकि घटनास्थल पर खेत में कटीले तार भी लगाए गए हैं। 

आशंका व्यक्त की जा रही है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के लालपुर चंद्रभान ग्राम पंचायत के सम्मय माता मंदिर जाने वाले सड़क के किनारे किसी ने शव को किसी अन्य स्थान से ला करके फेंक दिया है। हालांकि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।मृतक मैरून रंग का शर्ट पहने हुए हैं, जिसमें काले रंग की पट्टी पड़ी हुई है। युवक ने दाहिने हाथ में स्टील का कड़ा (चुल्ला) पहन रखा है। युवक ने गले में काले रंग का धागा भी डाल रखा है, जो डबल करके पहना हुआ है।

वही इस बाबत सीपीएम चौकी प्रभारी बलिराम सिंह ने दूरभाष पर बताया कि, मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल करवाया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक का पहचान करवाने के लिए प्रयास किया गया, लेकिन नहीं हो पाई है। अब फोटो आदि के जरिए मृतक की पहचान करवाने की कोशिश की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे