Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: सड़क हादसे में बाइक सवार सहित दो की मौत



गोंडा:पैदल टहलने के लिए निकले युवक को तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने रौंद दिया, घायल अवस्था में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वही चुनावी ड्यूटी से लौट रहे बाइक सवार की एक नीलगाय से टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत मंगलवार के सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पोर्टल गंज बाजार के रहने वाले 38 वर्षीय भूपतमणि शुक्ला पुत्र स्वर्गीय रामेश्वर शुक्ल अपने घर से पैदल निकले थे, इसी दौरान गोंडा लखनऊ हाईवे पर सब्जी लादकर लखनऊ के तरफ से आ रहे तेज रफ्तार महिंद्रा पिकअप गाड़ी का पिछला टायर ब्लास्ट हो जाने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। पिकअप ने पैदल जा रहे भूपतमणि को पीछे से रौंद दिया। जिससे भूपतमणि शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गए, घर के नजदीक होने के कारण से परिजनों ने एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।वहीं दूसरी तरफ परसपुर से चुनावी ड्यूटी करके मोटरसाइकिल पर सवार होकर लौट रहे इटावा जनपद के रहने वाले कर्मचारी राजकुमार के बाइक के सामने अचानक नीलगाय के आ जाने से दुर्घटना हो गई। घायल अवस्था में राजकुमार को अस्पताल में पहुंचा गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

वही मृतक भूपतमणि शुक्ला के छोटे भाई बैरागीपुरवा के रहने वाले नीरज शुक्ला ने बताया कि मेरे बड़े भाई पोर्टरगंज में रहते थे, वह सुबह टहलने के लिए दूसरे मकान को गए थे। वापस आते समय एक पिकअप ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी। एक्सीडेंट में उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस में मौखिक सूचना दे दी गई है तहरीर दी जाएगी।

वही इस बाबत नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि चौकी क्षेत्र का मामला है, अभी मेरे संज्ञान में नहीं आया है, चौकी क्षेत्र से जानकारी उपलब्ध होने पर जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे