Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छः की मौत: हाईवे पर लेन के डिवाइडर से कूद कर ट्रक में टकराई कार



डेस्क:भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, तेज रफ्तार कर डिवाइडर से कूद कर सड़क के दूसरी लेन में पहुंच गई जहां दूसरी लाइन में आते ही ट्रक से टकरा गई। 

 उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 9 स्थित अल्लाह बकासपुर गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर कूद कर दूसरी साइड पर जाकर पलट गई। जहां वह एक ट्रक से टकरा गई। हादसे से कार में सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस व हाईवे पुलिस पहुंची।  पुलिस ने सभी लोगों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। जहां डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया, तो वही एक युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसको प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। आपको बता दें कि ये सभी दोस्त जनपद गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले थे, जो उत्तराखंड के नैनीताल स्थित नीम करोली बाबा के दर्शन के लिए कल लगभग 9:00 बजे के करीब अपने-अपने घरों से निकले थे। उनकी गाड़ी देर रात जैसे ही गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 9 स्थित ग्राम अल्लाबकसपुर के पास पहुंची तो, तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इसके बाद गाड़ी दूसरी साइड जाकर पलट गई, और दूसरी साइड से आते हुए ट्रक से टकरा गई। घटना होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, और किसी तरह से गाड़ी में फंसे घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को गढ़मुक्तेश्वर के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। जहां डॉक्टर ने छह युवकों को मृत घोषित कर दिया,तो वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसको प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। जिसके बाद मृतकों के परिजनों में हाहाकार मच गया, और सभी लोग जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

मृतक के रिश्तेदार अक्षय ने बताया कि सात लोग कार में सवार होकर रात के 9:00 बजे के आसपास करौली जा रहे थे, रात के 12:00 के आसपास हमारे पास इंस्पेक्टर का फोन आया था। दुर्घटना के बाबत अवगत कराते हुए बताया गया कि सात में से 6 लोगों की मौत हो गई है एक युवक गंभीर है।

वहीं एएसपी हापुड राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि एनएच 9 पर दुर्घटना हुआ है। जिसमें मारुति सुजुकी सवार 6 लोगों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान कर ली गई है, उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचने के उपरांत पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा गया है। मौके पर एनएच को सुचारू रूप से चालू कराया गया है। एक घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है। शेष आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे