Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रोटी बनाने वाले तवे से प्रेमिका ने प्रेमी की कर दी हत्या



डेस्क: वर्षो की मोहब्बत को प्रेमिका ने रोटी बनाने वाले तवे से कुछ ही पल में खत्म कर दिया। जिसके बाद वह अपने भाई के साथ घटना स्थल से भाग निकली। प्रेमिका को गिरफ्तार कर पुलिस ने प्रेमी के हत्या का खुलासा किया है।

दरअसल 18 मई को दिल्ली के गुरुग्राम सदर पुलिस को सूचना मिली कि टिकरी गांव के पीछे कच्ची कालोनी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से जांच कराया, घटनास्थल से साक्ष्य संकलन किया गया। लेकिन उस दौरान पुलिस को ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला जिससे मृतक की पहचान हो सके। पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक का शिनाख्त कराया, उसके भाई ने विक्की की पहचान की। मामले में मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि रंजिश में उसके भाई की हत्या कर दी गई है।तमाम तकनीकी साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने मृतक के प्रेमिका अशोक विहार की रहने वाली प्रेमिका नीतू निशा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी महिला से हत्या करने का कारण पूछा तो उसने बताया कि बीते 6 वर्षों से उन दोनों का संबंध था। प्रेमी उनके निजी जीवन में लगातार दखलंदाजी करता आ रहा था, जो उसे पसंद नहीं था इसलिए वह अपने प्रेमी से दूर होना चाहती थी। 18 मई को वह अपने भाई के साथ प्रेमी के कमरे पर पहुंची। प्रेमी विक्की नशे का सेवन कर रखा था।नीतू के भाई और विक्की ने शराब का सेवन किया। इस दौरान भाई के सामने विक्की ने परिवार को गालियां दी। जिससे नीतू के भाई और विक्की के बीच मारपीट होने लगा। तब नीतू ने किचन में रखा रोटी बनाने वाले तवा को उठाकर विक्की के सिर पर पीटना शुरू कर दिया। सिर व गले पर पिटाई करने से उसकी मौत हो गई। विक्की के मौत के बाद उसका फोन लेकर वह अपने भाई के साथ फरार हो गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे