Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रोडवेज बस ने मैजिक को मारी टक्कर, 5 की मौत 8 घायल



कमलेश 

लखीमपुर खीरी। थाना खीरी क्षेत्र के पीलीभीत बस्ती हाईवे पर स्थित शंकरपुर के निकट रविवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे बजे तेज रफ्तार अनुबंधित रोडवेज बस ने मैजिक को जोरदार टक्कर मार दी। बस की टक्कर से सवारी लेकर लखीमपुर जा रही मैजिक के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद चीखपुकार मच गई, और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी सवारी लेकर जा रही मैजिक में सवार कुल चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । वहीं आठ लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना के सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फ़ानन में घायलों को ओयल हॉस्पिटल में भर्ती कराते हुए विधिक कार्यवाही में जुट गई।

   प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के  नेशनल हाईवे पर स्थित शंकरपुर के निकट हुए भीषण सड़क हादसे के कारण सड़क खून से लाल हो गयी। रविवार की दोपहर करीब 1:30 बजे सिसैया की तरफ से सवारी लेकर आ रही मैजिक गाड़ी संख्या यूपी 40 टी 1540 को लखीमपुर की तरफ से जा रही अनुबंध रोडवेज बस गाड़ी संख्या यूपी 31 बीटी 0988 ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कुल पांच लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई वहीं आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर थाना खीरी कोतवाली सदर व थाना शारदा नगर प्रभारी अपने दल बल के साथ पहुंच गए और आनंद आनंद में एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। मोतीपुर अस्पताल से तीन घायलों को हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

1- मोनिस (30)पुत्र अच्छन बेग निवासी  ग्राम इब्राहिमपुर थाना ईसानगर जनपद लखीमपुर खीरी

2- अमन (7)पुत्र जितेंद्र निवासी  ग्राम जसवंत नगर थाना ख़मरिया जनपद लखीमपुर खीरी

3-  रिज़वान(30)पुत्र सुहान निवासी ग्राम सिसैया थाना धौरहरा जनपद लखीमपुर खीरी

4- बुधराम(35) पुत्र रामधन निवासी ग्राम राजापुर बनकटा थाना मोतीपुर जनपद बहराइच

5- नाम व पता अज्ञात उम्र 30 वर्ष 

हादसे में यह लोग हुए घायल

1- संदीप(15) पुत्र रामप्रवेश निवासी जिला बहराइच

2-आकाश(20) पुत्र रामअवतार निवासी ग्राम मनिहा खड़िया थाना मोतीपुर जिला बहराइच

3- रमेश(30) पुत्र काले निवासी ग्राम राजापुर जिला बहराइच 

4- शशिकला(25) पत्नी जितेंद्र निवासी ग्राम जसवंत नगर थाना ख़मरिया  जिला लखीमपुर खीरी

5- शत्रोहन पुत्र अज्ञात निवासी लखनऊ

6- पंकज(20)पुत्र सोहन लाल निवासी ग्राम बम्हरौली थाना धौरहरा जिला लखीमपुर खीरी

7- अभिनंदन(22) पुत्र पंचराम निवासी ग्राम राजापुर  जिला बहराइच

8- आकाश पुत्र अज्ञात निवासी अज्ञात

घटना स्थल पर पहुंचे एसपी व डीएम सहित कई बड़े अफसर

नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसे की खबर मिलते ही जिलाधिकारी खीरी डॉ महेंद्र बहादुर सिंह व एसपी खीरी गणेश प्रसाद साहा एडीएम खीरी अरुण कुमार एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह सीओ सदर रमेश तिवारी मौके पर पहुंचे और हादसे पर दुःख व्यक्त करते हुए घटना का जायजा लिया और बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए। वहीं मौके पर पहुंची थाना खीरी, शारदानगर,सदर पुलिस ने आनन फानन में घायलों को अस्पताल भेजा।

हादसे के बाद शहर से गायब हो गई अवैध टैक्सियां

शहर में चलने वाले अवैध मैजिक स्टैंड पर कुछ देर से छाया सन्नाटा, यात्रियों को नहीं मिल रही मैजिक, लखीमपुर से गोला जाने के लिए और राजापुर चौराहे से सिसैया जाने के लिए नहीं मिल रही मैजिक, हादसा होने के बाद सन्नाटे में चली गई अवैध मैजिक। ट्रैफिक सिपाहियों के संरक्षण में चल रही हैं अवैध टैक्सियां।

तीन घायल एएलएस से लखनऊ रेफर

अनुबंधित रोडवेज बस और टाटा मैजिक की पीलीभीत बस्ती नेशनल हाईवे 730 पर शंकरपुर थाना खीरी पर आमने सामने ओवरटेक टेक करने के चक्कर में  बस और मैजिक में हुई भयंकर टक्कर जिसमें पांच की मौत घटनास्थल पर हो गई अन्य  घायलों को जिला चिकित्सालय लखीमपुर से एएलएस एंबुलेंस संख्या यूपी 32 बीजी 8136 व 6276 से केजीएमयू लखनऊ रेफर किया गया है जिसमें एक का नाम रमेश पुत्र पाले राजापुर थाना मोतीपुर बहराइच मरीजों के नाम व पता अज्ञात हैं।एसीएमओ डॉ धनीराम  भार्गव , जिला प्रभारी एएलएस अनूप कुमार स्टाफ सुमित श्रीवास्तव राम श्याम मिश्रा शोभित मुजीब अनुराग आदि स्टाफ मौजूद रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे