Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्यार करने की खौफनाक सजा: मुंह में कालिख पोतकर, जूते चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया, वीडियो वायरल



डेस्क:एक प्रेमी युवक को उसके गांव वालों ने खौफनाक सजा देते हुए उसके साथ अमानवीय व्यवहार कर के जूते की माला पहनकर सिर पर चप्पल मारते हुए गांव में घुमाया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। 


वायरल वीडियो


दरअसल एक युवक एक शादीशुदा महिला से प्यार करता था। वह उसे लेकर कहीं चला गया था, जब वापस लौट कर अपने गांव आया तब गांव के कुछ लोगों ने उसे तालिबानी सजा देते हुए मुंह में कालिख पोतकर जूते की माला पहनकर गांव में घुमाया। यहां सबसे खास बात यह रही कि प्रेमी युवक गांव वालों के जुल्म को सहता गया, उसने अपने बचाव में कोई भी हरकत नहीं की। वायरल हो रहे वीडियो में वह अपना बचाव करता नजर नहीं आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट के मुताबिक वीडियो उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद अंतर्गत फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। वायरल वीडियो के साथ पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि ग्रामीणों ने उसके साथ अमानवीय व्यवहार के क्रम में पेशाब पिलाया है।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद युवक में जब पुलिस में शिकायत की थी तब पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ शांति भंग के तहत कार्रवाई करते हुए मामले को रफा-दफा कर दिया था। इसके बाद युवक रोजी रोजगार के लिए दिल्ली चला गया। दिल्ली से वापस लौट कर जब वह सोमवार को अपने घर आया तब उसने पुनः मामले की शिकायत की। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया

मामले में बताया जा रहा है कि फैजगंज बेहटा क्षेत्र का रहने वाला युवक गांव के एक युवक के साथ दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। दिल्ली में रहने के दौरान पीड़ित युवक का साथ में रहने वाले युवक के पत्नी से प्रेम संबंध हो गया। इसके बाद वह साथ में मजदूरी करने वाले युवक की पत्नी को लेकर हिमाचल चला गया, जहां दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। बीते दिनों घर आने पर युवक ने गांव के चार लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस ने शांतिभंग की कार्रवाई की थी। लेकिन अब सोशल मीडिया पर युवक से अमानवीय व्यवहार का वीडियो वायरल हो रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे