Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमिका के दादी से हो गई प्रेमी की मुलाकात,प्रेमिका से मिलने के लिए घर में घुसा था प्रेमी,उठाया खौफनाक कदम



डेस्क:रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी उसके घर गया था लेकिन प्रेमी की मुलाकात प्रेमिका के दादी से हो गई, इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका के दादी को मार कर लहू लुहान कर दिया, इसी दौरान प्रेमिका के चाचा की नींद टूट गई, तब प्रेमी ने प्रेमिका के चाचा पर भी प्राण घातक हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

दरअसल गांव की रहने वाली एक नाबालिक लड़की हाल ही में दिल्ली में रहकर वापस गांव आई हुई थी। लड़की का गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिससे मिलने के लिए रात के अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमी उसके घर पहुंचा था। घर में घुसते ही प्रेमिका की दादी जाग गई इसलिए प्रेमी ने हमला कर दिया। 

मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले का है, मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात के अंधेरे का फायदा उठाकर गांव का रहने वाला प्रेमी राहुल अपने प्रेमिका से मिलने के लिए घर में घुसा था। उसके घर में घुसते ही प्रेमिका की बुजुर्ग दादी रामा देवी ने उसे देख लिया। अपना राज खुलने के भय से प्रेमी ने दादी के ऊपर हमला कर दिया, बुजुर्ग दादी की आवाज सुनकर प्रेमिका के चाचा सुरेंद्र की नींद टूट गई, तब सनकी आशिक में सुरेंद्र को भी मार कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी प्रेमी मौके से भाग निकला। घायल हुए मां बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायल चाचा की मौत हो गई, वहीं बुजुर्ग महिला जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल गांव की रहने वाली नाबालिक लड़की से प्रेम करता था। रात के अंधेरे का फायदा उठाकर वह प्रेमिका से मिलने के लिए घर में घुसा था, इसी दौरान बुजुर्ग महिला की उस पर नजर पड़ गई। मामला उजागर ना हो इसलिए आरोपी राहुल ने लोहे के रॉड से बुजुर्ग महिला पर हमला करके घायल कर दिया। जिससे बुजुर्ग महिला की चीख निकल पड़ी। मां की आवाज सुनकर नाबालिक लड़की का चाचा दौड़ पड़ा, जिसे आरोपी राहुल ने पीट कर मरणासन्न कर दिया।

मामले की जांच पड़ताल में पुलिस ने पाया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। प्रेमी ने अपनी पहचान छुपाने के लिए प्रेमिका के परिजनों पर हमला कर दिया। घटना के छानबीन के दौरान पुलिस ने प्रेमिका के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा था, जिससे पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में सफलता प्राप्त हो गई। आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ में सारे राज से पर्दा उठ गया।

बताया जाता है कि प्रेमिका के पिता दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं। पिता के पास बेटी भी रहती थी। कुछ दिन पहले वह दिल्ली से गांव आई थी। इधर बेटी का गांव के रहने वाले राहुल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोबाइल के जरिए रात में मुलाकात करने की बात हुई थी। लेकिन मुलाकात करने से पहले प्रेमिका की दादी ने आरोपी प्रेमी राहुल को देख लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे