Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

घर परिवार को छोड़कर जिस प्रेमी को लगाया गले, उसी ने प्रेमिका का काट दिया गला



डेस्क:प्यार का खौफनाक अंत देखने को मिला है, जिस प्रेमी के लिए प्रेमिका ने भाग कर व्याह रचाया था, जन्म देने वाली मां पिता और परिवार को छोड़कर प्रेमी को गले लगाया था, उसी प्रेमी ने प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी। अब मायके वालों ने बेटी का शव लेने से इनकार कर दिया है। 

मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद अंतर्गत बलदेव थाना क्षेत्र के नंगला बुजुर्ग गांव से जुड़ा हुआ है यहां के रहने वाले गौरव चौधरी ने पूजा शर्मा नामक युवती से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद युवती के मायके वालों ने युवती से संपर्क तोड़ दिया था।

गृह क्लेश बना कारण

बताया जाता है कि पति पत्नी के बीच कई दिनों क्लेश चल रहा था। 40 वर्षीय गौरव ने 25 वर्षीय पूजा की गला काटकर हत्या कर दी। गौरव को पूजा पर शक था जिससे उपजी कहासुनी के बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी। 

मायके वालों ने शव लेने से किया इनकार 

घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया, उधर मृतका के मायके वालों को फोन करके घटना के बाबत अवगत कराया। मृतका के घर वालों ने उसका शव लेने से मना कर दिया। बताया जाता है कि उन्होंने कहा कि जिस दिन वह घर से भाग कर गई थी उसी दिन हमारे लिए मर गई थी, आप उसके शव का क्या करना है।

जीवन संगिनी के जीवन में दो नए दोस्तों की एंट्री

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के बल्लभगढ़ में देवी जागरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। जहां पूजा भी जागरण सुनने के लिए गई हुई थी। इस दौरान गायक कलाकार बलवीर बृजवासी और ब्रह्मानंद से उसकी मुलाकात हो गई, यहीं से तीनों की दोस्ती शुरू हुई शुरू हुई। बताया जाता है कि इन दोनों दोस्तों ने 8 माह पहले पूजा को गांव नगला बुजुर्ग में किराए का कमरा दिलवाने में सहयोग किया था।

दोस्त का आना जाना नागवार

गौरव चौधरी टैक्सी चलाने के कारण से कई दिनों तक  घर से बाहर रहता था। उसे गांव वालों ने बताया कि उसके जाने के बाद घर पर दो लोग आते जाते हैं। इस बात की जानकारी होने के बाद पूजा और गौरव के बीच विवाद होने लगा। बताया जाता है कि इसी कारण से गौरव ने घटना को अंजाम दे दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे