Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पोती ने प्रेमी के दोस्त से करवा दी दादी की हत्या,जानिए हैरान करने वाला मामला



डेस्क:घर वाले गंगा सप्तमी पूजा के लिए हर की पौड़ी पर व्यस्त थे इसी दौरान पोती ने षड्यंत्र के तहत अपने प्रेमी के दोस्त को घर बुलाकर अपने दादी की हत्या करवा दी। मामले का पुलिस ने महज 48 घंटे में खुलासा करते हुए साजिशकर्ता मृतका की पोती और आरोपी पोती के प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के पूछताछ में आरोपी पोती ने हत्या के कारण को बताया तो पुलिस भी दंग रह गई।

दरअसल उत्तराखंड हरिद्वार के ज्वालापुर पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला के हत्याकांड का खुलासा किया है। जिसमें बुजुर्ग महिला की हत्या आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसके लड़के की पुत्री ही निकली।

धमकी देकर करवाई हत्या

पुलिस के पूछताछ में आरोपी पोती ने बताया कि बीबीए के एक स्टूडेंट का कुछ वीडियो और फोटो उसके पास मौजूद था, उसने छात्र को धमकी देते हुए कहा कि उसके दादी की हत्या कर दो वरना फोटो और वीडियो वायरल कर दूंगी। इसके बाद वीडियो वायरल होने की धमकी से डर कर युवक ने बुजुर्ग महिला के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर हत्या कर दी।

कैसा फोटो वीडियो 

दरअसल पुलिस के पूछताछ में पता चला कि उदित का कनखल की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उदित के साथ उसकी प्रेमिका का कुछ फोटो और वीडियो आरोपी पोती के पास मौजूद था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पोती ने अपने दादी की हत्या करने के लिए युवक को राजी कर लिया था।

दादी की क्यों करवाई हत्या 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवती का अनुराग नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अपने प्रेमी को घर से चुरा कर रुपए दिया करती थी। आरोपी की दादी अर्चना ने रुपए गायब होने के कारण से पोती को रोका टोकी करना शुरू कर दिया। अपने रुपए रखने के स्थान को भी बदल दिया। इसी बात से परेशान होकर आरोपी पोती ने दादी की हत्या करवाने की साजिश रची।

कैसे हुआ खुलासा 

घटना के बाद पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया था। घटना के बाद पुलिस टीम ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया, जिससे पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया। तब युवक ने पूरे घटनाक्रम का सारा राज खोल दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पोती को भी गिरफ्तार कर लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे