Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फोन नंबर ब्लॉक कर देने से नाराज होकर युवक ने कर दी हत्या, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा



डेस्क:युवती ने फोन पर बात करने से मना कर दिया, फोन करने वाले युवक का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया जिससे युवक ने पहले धमकी दी, उसके कुछ दिन बाद खेत में बुलाकर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। 

दरअसल उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर क्षेत्र अंतर्गत थाना सजेती के रैपुरा गांव का रहने वाला विजय सिंह उर्फ हिम्मत सिंह पुत्र हुकुम सिंह का बीते तीन-चार साल से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात युवती के परिजनों को पता चल गई। मामले में परिजनों ने युवक के परिजन से शिकायत की। अचानक युवती परिजनों ने उसका विवाह तय कर दिया। मामले से नाराज युवक ने युवती को मिलने के लिए खेत में बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

अज्ञात के खिलाफ मुकदमा 

युवती का शव मिलने के बाद मृतका के पिता ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। जांच पड़ताल में मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी तक पहुंच गई। बुधवार को मुखबिर खास के सूचना पर कानपुर देहात के भोगिनीपुर कस्बे से आरोपी विजय सिंह उर्फ हिम्मत सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी से खुला राज 

पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गांव की युवती से बीते तीन-चार साल से बात करता था, लेकिन कुछ दिनों से उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया था। मेरे फोन करने पर वह मेरा फोन काट देती थी और मुझे ब्लॉक कर देती थी, वह मुझसे बात करना नहीं चाहती थी।

परिजनों ने की पिटाई

आरोपी ने बताया कि युवती अपने घर वालों को मेरे बारे बता दी, उसके घरवालों ने मेरे परिजन से शिकायत की थी, जिसमें मुझे काफी डांट पड़ी थी,इस दौरान पापा ने मुझे मारा भी था। जिससे मुझे बहुत गुस्सा आया, तब मैंने बदला लेने की ठान ली।

पहले दी धमकी

आरोपी ने एक दो बार युवती को रास्ते में रोककर कहा कि तुम मुझसे बात न करके बहुत गलत कर रही हो, तुम्हारे घर वालों ने मेरे घर शिकायत कर दी है, इसका अंजाम तुझे भुगतना पड़ेगा। आरोपी ने युवती के घर वालों शिकायत करने के कारण धमकी दी थी।

युवती ने लगाई फटकार 

 एक सप्ताह पहले युवक ने युवती को कई बार फोन किया, इस दौरान उसने फोन रिसीव करके उल्टा सीधा कहते हुए फोन न करने की बात कही थी। इसके बाद नंबर को ब्लॉक कर दिया था।

नंबर बदल कर किया फोन

आरोपी ने नंबर बदलकर फोन करके युवती से कहा कि अब तुम्हें फोन नहीं करूंगा लेकिन एक बार मेरी बात सुन लो। उसे मिलने के लिए शाम 7:30 बजे खेत की तरफ बुलाया। जहां आरोपी ने कहा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मुझसे बात क्यों नहीं करती हो? तब युवती ने आरोपी युवक को जवाब देते हुए कहा कि मेरे घर वालों ने मेरी शादी तय कर दी है इसलिए मुझे फोन मत किया करो। मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती हूं। चले जाओ नहीं तो शोर मचा दूंगी।

गला दबाकर कर दी हत्या

कितना सुनते ही आरोपी प्रेमी को गुस्सा आ गया और उसने युवती का गला पकड़ कर खेत में ही पटक दिया। युवती का गला तब तक दबाए रखा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। इसके बावजूद भी इत्मीनान करने के लिए गमछा से बांधकर उसका गला कस दिया। जब उसकी मौत हो गई तब शव को खींचकर नीम के पेड़ के नीचे डालकर जंगल के रास्ते भाग गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे