Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:पत्नी के वियोग में पति ने की आत्महत्या



गोंडा:पत्नी के वियोग में पति ने खौफनाक कदम उठा लिया, पत्नी को समझाने का उसने तमाम प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी, अंततः पति ने छत के कुंडे से फांसी का फंदा बनाकर जीवन लीला समाप्त कर लिया।

मंगलवार शाम इटियाथोक थाना क्षेत्र के मोहनपुर असिधा गांव के रहने वाले 30 वर्षीय शिव पूजन पुत्र राम अवध गौतम ने घर के छत में बने कुंडे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आठ वर्ष पहले हुआ था विवाह

मिली जानकारी के मुताबिक शिवपूजन का विवाह 8 वर्ष पहले बहराइच जनपद अंतर्गत विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के सरकाही गांव की रहने वाली संगीता से हुआ था। शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों में खूब जमीं, लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों के बीच कुछ दूरियां आ गई।

बच्चे सहित मायके चली गई पत्नी

पति पत्नी के बीच में विवाद के बाद संगीता 7 वर्षीय मासूम को लेकर अपने मायके चली गई तब से मायके में ही रह रही है। 

कोर्ट तक पहुंची बात

बताया जाता है कि शिवपूजन और उसके परिवार वालों ने संगीता को समझाने और मनाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। पत्नी के विदाई को लेकर मामला कोर्ट तक पहुंचा, इन्हीं सब बातों को लेकर शिवपूजन तनाव में रहने लगा, इसके बाद उसने खौफनाक कदम उठा लिया।

छत के कुंडे से लगाई फांसी 

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार के शाम शिव पूजन अपने घर के अंदर छत के कुंडे से रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवक के इस खौफनाक कदम से घर में कोहराम मच गया। लोगों की मानें तो अगर उसकी पत्नी संगीता मान गई होती तो शिवपूजन यह खौफनाक कदम कभी नहीं उठाता, निश्चित ही उसने पत्नी के रवैया से रुष्ट होकर आत्महत्या किया है।

जांच में जुटी पुलिस 

परिवार के लोगों ने मामले में इटियाथोक पुलिस को अवगत कराया, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। मामले में पुलिस लिखा पढ़ी के उपरांत जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे