Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेटी की हत्या करके शव के पास बैठ गया पिता: छुरी से गर्दन रेत कर की बेटी की हत्या


    बेटी की हत्या के बाद बोला आरोपी पिता वायरल वीडियो

डेस्क:पिता ने अपने 24 वर्षीय बेटी की गर्दन को छुरी से काट दिया, उसके बाद वह शव के पास बैठ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी पिता के कब्जे से आला ए कत्ल छुरी बरामद कर उससे पूछताछ करने में लगी हुई है। 

क्या है पूरा मामला 

गुरुवार के सुबह दिल दहला देने वाला ऑनर किलिंग का मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कूकड़ा गांव में देखने को मिला है। यहां रहने वाले एक पिता ने अपने 24 वर्षीय लड़की की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी है। पुलिस के पूछताछ में आरोपी पिता ने बेटी के कत्ल करने का जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि उसे तीन दिन से समझ रहा था लेकिन वह नहीं मानी। 

प्रेम प्रसंग का मामला

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि उसके बेटी का किसी लड़के से प्रेम संबंध था। जिससे वह परेशान था, उसने अपनी बेटी को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इसी बात से परेशान होकर उसने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले का छानबीन करने में लगी हुई है।

खून से लथपथ मिला शव 

सूचना के बाद नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची,कूकड़ा गांव के खाली मोहल्ले में शाहिद की 24 वर्षीय बेटी शहनुमा का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। बेटी के शव के पास उसका पिता शाहिद भी बैठा हुआ था। पुलिस के पूछने पर उसने बताया कि उसने ही अपनी बेटी का कत्ल किया है।

बेटी ने दाढ़ी का नहीं रखा मान 

बताया जाता है कि आरोपी पिता शाहिद लंबे समय से अपनी बेटी खुशनुमा को समझा रहा था कि वह अपने संबंधों को तोड़ दे, लेकिन वह मान नहीं रही थी। बेटी का फकीर बिरादरी के युवक से संबंध था जबकि वह स्वयं अंसारी बिरादरी की है। पिता ने बेटी को अपने दाढ़ी का भी वास्ता दिया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही। इसलिए उसे यह खौफनाक कदम उठाना पड़ा।

वीडियो वायरल

बेटी की हत्या के बाद पुलिस के हिरासत में आरोपी पिता का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करती है।

मौके पर पहुंचे एसपी

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक नगर पुलिस अधीक्षक सतनारायण प्रजापति ने घटनास्थल का निरीक्षण कर फोरेंसिक और फील्ड यूनिट को बुलाकर साक्ष्य संकलन कराया। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे