Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, दस घायल, चार रिफर



पं बागीश तिवारी

गोंडा।जनपद गोंडा के कोतवाली मनकापुर अंतर्गत एक गांव में काफी दिनों से चल रहे जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट हो गई। बताया जाता है कि दोपहर में हुई मारपीट में दोनों पक्षों से करीब 9 से 10 लोग घायल हो गए जिनमें चार लोगों के सर में गंभीर चोट होने के कारण उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रिफर किया गया है। कोतवाली मनकापुर अंतर्गत इटरौर गांव में शुक्रवार की दोपहर काफी दिनों से चल रहे जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में और देखते-देखते दोनों का आपसे कोई संघर्ष हो गया। जिससे राम तीरथ पुत्र रामबरन उम्र करीब 30 वर्ष, सुकई पुत्र राम तीरथ 12 वर्ष, कुसुम पत्नी रामबरन 55 वर्ष, लालमति 35 वर्ष,रामबरन पुत्र गंगाराम 60 वर्ष ,अमरनाथ पुत्र मूसई 60 वर्ष ,प्रेमनाथ 50 वर्ष अंजू देवी 36 वर्ष तथा संजू पुत्री संजय मारपीट में लहूलुहान हो गए आनन-फानन में लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए घायलों का इलाज करा कर संबंधित घटना में धारा 308 समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर के चिकित्सक आलोक कुमार चौधरी ने बताया कि मारपीट में दोनों पक्ष के लोग घायल होकर आए थे, जिसमे चार की स्थित गंभीर होने के कारण से जिला मुख्यालय रवाना कर दिया गया है, शेष घायलों का इलाज मनकापुर सीएचसी में जारी है।

मामले में प्रभारी निरीक्षक मनकापुर संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि घायलों का इलाज कराकर एफ आई आर पंजीकृत किया गया है।संबंधित घटना के विषय पर गंभीरता से जांच की जा रही है मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे