Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दरोगा पर हमला: मामला शांत करवाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला,वीडियो वायरल




डेस्क:घटना की सूचना मिलने के बाद मामला शांत करवाने पहुंची पुलिस से दबंग हाथापाई करने पर उतर आए। हद तो तब हो गई जब दबंग ने दरोगा के गिरेबान पर हाथ डाल दिया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही दो आरोपी गिरफ्तार भी बताए जा रहे हैं। 


वायरल वीडियो


क्या है पूरा मामला 

मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद अंतर्गत हाईवे थाना से जुड़ा हुआ है। क्षेत्र के बालाजीपुरम चौकी इंचार्ज को सूचना मिली कि पार्षद दिनेश कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है। उप निरीक्षक में पार्षद से फोन के जरिए जानकारी करना चाहा, तो पता चला कि दबंग मारपीट पर आमादा है। बिना समय गंवाए उप निरीक्षक अपने हमराही के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां दबंग पुलिस टीम से भी मारपीट पर उतारू हो गए। 

उपनिरीक्षक ने दर्ज कराया मुकदमा

उप निरीक्षक चेतन कुमार भारद्वाज ने दर्ज करवाएं गए मुकदमे में कहा है कि रात के 9:50 बजे थाना हाईवे पुलिस ग्रुप पर सूचना मिली कि दिनेश कुमार पुत्र रमेश चंद्र निवासी मोती कुंज एक्सटेंशन के द्वारा शिकायती पत्र देकर अवगत कराया गया है कि अज्ञात ने गाली देने और जान से मारने की धमकी देकर फोन काट दिया। उसके बाद दूसरे नंबर से बीके भरत किरण पुत्र धर्मवीर ने गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दी। आरोप लगाया गया था कि उसी फोन से अज्ञात व्यक्ति ने अपना नाम हेमंत और दूसरे का नाम जोगेंद्र बता रहा था। आरोप था कि तीनों ने कहा कि बड़ा पार्षद बनता है आकर तुझे देखता हूं। मामले में शिकायतकर्ता से बात करने पर पता चला कि आरोपी मारने पीटने पर आमादा हैं।

स्कूटी पर चढ़ा दी कार

मारपीट होने की सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक हेड कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंचे तो पार्षद दिनेश के ऊपर कुछ लोग अग्रेसिव होकर उनके साथ हाथपाई  कर रहे थे। यही नहीं इस दौरान फॉर्च्यूनर चालक बीके ने पार्षद दिनेश को जान से मारने की नीयत से एक्टिवा स्कूटी में टक्कर मारी जिससे स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई, गनीमत यह रहा कि पार्षद बाल बाल बच गए।

असलहे से लैस दबंग

इसके तुरंत बाद बीके उर्फ भरत किरण अपने अन्य साथी मंजीत, जुगनू, सुमित, हेमंत, ओमवीर, राहुल और 10 15 अज्ञात के साथ मिलकर पत्थर बाजी करने लगे। पुलिस के अनुसार इनमें कई लोगों के पास अवैध असलहा भी था।

पुलिस पर फायर

पुलिस का आरोप है कि पूर्व फौजी ने अपने हाथ में लिए छोटे असलहा से जान से मारने की नीयत से पुलिस वालों पर सीधा फायर किया। शुक्र यह रहा कि फौजी के द्वारा किया गया फायर मिस हो गया।

पुलिस से मारपीट

पुलिस ने शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपियों ने आपराधिक बल का प्रयोग किया जिससे दरोगा को चोटें आई हैं। मारपीट के दौरान वर्दी की बटन टूट गई, मोनोग्राम व नेम प्लेट गिर गया। 

जान से मारने की कोशिश

आरोप है कि दबंगों ने एक राय होकर जान से मारने की नीयत से उप निरीक्षक का गला दबाया, जिससे गले पर चोट के निशान बन गए। दबंगों के दबंगई से चारों तरफ अपराधिक माहौल हो गया। लोग अपनी दुकान का शटर बंद करके भागने लगे। 

कार से कुचलने का प्रयास

अराजक तत्वों के दबंगई से शांत व्यवस्था भंग हो गई, उप निरीक्षक में प्रभारी निरीक्षक से अतिरिक्त फोर्स की मांग की। तब तक बीके उर्फ भरत ने कार स्टार्ट करके उप निरीक्षक और हेड कांस्टेबल को जान से मारने की नीयत से सीधे दोनों के सामने कार दौड़ा दी। लेकिन हेड कांस्टेबल और उपनिरीक्षक साइड में हो गए। जिससे कार मकान के रैंप में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

दो गिरफ्तार

माहौल में दहशत पैदा कर असला लहराते हुए भाग रहे सुमित सारस्वत पुत्र रामबाबू और हेमंत पुत्र राजवीर को पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया।

गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज 

मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे