Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा अब मैं छुट्टा सांड हूं


                      सांसद बृजभूषण शरण सिंह 

गोंडा:कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के वर्तमान सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने आप को छुट्टा सांड बोल दिया। कहा कि अब आपके लिए किसी से भी भिड़ सकता हूं, जो अब चर्चा का विषय बन गया है। 

दरअसल मौजूदा सांसद बृज भूषण शरण सिंह अपने प्रत्याशी पुत्र करण भूषण सिंह के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, इतने भावनाओं में बह गए कि मंच से उन्होंने खुद को छुट्टा सांड बता दिया। सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से करण भूषण सिंह के पक्ष में वोट मांगने के दौरान मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं वचन देता हूं कि, ना तो मैं बूढ़ा हुआ हूं, ना मैं रिटायर हुआ हूं, जितना पहले आपके बीच में था उससे दो गुना ज्यादा आपके बीच में रहूंगा। दोगुनी ताकत के साथ अब मैं आपके सुख-दुख में शामिल हो सकूंगा। 

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के शब्द

मौजूद जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं वचन देता हूं कि ना मैं बूढ़ा हुआ हूं ना मैं रिटायर हुआ हूं, पहले जितना आपके बीच में रहता था उससे दूना आपके बीच में रहूंगा, पूरी ताकत के साथ काम करूंगा। दूनी ताकत के साथ काम करूंगा। मैंने एक नारा दिया था स्वच्छ गोंडा, हरा भरा देवीपाटन मंडल, अभी बहुत कुछ करने को बाकी है। बहुत कुछ करना है मुझे पता है कहां सड़क की जरूरत है, मुझे पता है कहां पुल की जरूरत है, मुझे पता है कहां रेल के ऊपर ओवर ब्रिज की जरूरत है। मुझे पता है कि कर्नलगंज में घंटाघर पर जाम लगता है। क्षेत्र की सारी समस्याएं मुझे पता है। इसके बाद सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अवध के क्षेत्रीय भाषा में बोलते हुए कहा कि “का करिहये हमार, का करिहये, लडे जितिहयें नाही, औ हमसे ज्यादा मनइयू केहुक लगे नाई है। जरूरत पड़ेगी तो आपके लिए लड़ाई लड़ूंगा।  इन सारी समस्याओं को हम देख रहे हैं, किन गरीबों को घर नहीं मिला है हम देख रहे हैं। किस-किस पुरवा पर बिजली नहीं लगी है वह भी हम देख रहे हैं।यह सारी दिक्कतें है,तो हम चुप बैठने वाले नही है, उन्होंने कहा कि आपको डबल सांसद मिलेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे