Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मायके से ससुराल जा रही पत्नी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली



डेस्क:मायके से पति के साथ ससुराल लौट रही पत्नी को रास्ते में रोककर बाइक सवार लुटेरों ने गोली मार हत्या कर दी। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। परिजनों की माने तो उनका किसी से कोई विवाद नहीं था। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर मर्चरी रवाना कर दिया।

दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से जुड़ा हुआ है। अपने घर जा रहे दंपति से बाइक सवार लुटेरों ने मारपीट कर गोली मारते हुए लूटपाट के घटना को अंजाम दिया है। दंपति के साथ हुई खौफनाक घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।घटना में घायल हुए पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के कुछ ही देर में सैकड़ो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले को लेकर भीड़ दुनका थाना पहुंची, भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया, पूरे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घटना से नाराज भीड़ को पुलिस अधिकारियों ने समझा बुझाकर शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

कहां हुई घटना

मिली जानकारी के मुताबिक बकेनिया गांव का रहने वाला राजकुमार अपने पत्नी को अपने ससुराल से लेकर अपने घर जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में दुनका-बकानिया मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने महिला को गोली मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि बाइक सवार बदमाशों ने उनसे लूटपाट भी की।

सड़क जाम कर प्रदर्शन 

पति-पत्नी के साथ हुई वारदात की जानकारी मिलते ही गांव के तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, नाराज ग्रामीणों ने धनेटा-शीशगढ़ मार्ग रोक कर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को उठाने की कोशिश की तो नाराज ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को लुटेरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक हेमलता की 10 माह पहले राजकुमार का शादी हुई थी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे