Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार: एंटी करप्शन टीम ने पच्चास हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच



डेस्क:मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाने की एवज में महिला इंस्पेक्टर ने विधवा महिला से पच्चास हजार रुपए रिश्वत की मांग की। मामले में महिला ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत कर दी। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने जाल बिछाकर महिला इंस्पेक्टर को पच्चास हजार रूपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। मामले में टीम ने महिला इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

उत्तर प्रदेश के बरेली एंटी करप्शन सी ओ यशपाल सिंह ने बताया कि उधैती थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली विधवा महिला के खिलाफ इस्लामनगर पुलिस स्टेशन में जान से मारने की धमकी, IT act और रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमे की जांच मेरठ के गढ़ रोड मोती प्रयाग कॉलोनी की रहने वाली महिला इंस्पेक्टर सिमरजीत कौर कर रही थी। एंटी करप्शन टीम के सी ओ ने कहा कि महिला क्राइम इंस्पेक्टर ने मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाने के एवज में पच्चास हजार रुपया मांगा था। तब विधवा महिला ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत करते हुए मामले से अवगत कराया था। पीड़ित महिला के शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उसके साथ मिलकर महिला क्राइम इंस्पेक्टर सिमरजीत कौर के गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया गया।

उप निरीक्षक कक्ष से किया गिरफ्तार 

महिला इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन टीम ने शिकायतकर्ता महिला से मिलकर जाल बिछा लिया था। एंटी करप्शन टीम सीओ बरेली ने बताया कि एडीजी के निर्देश पर एंटी करप्शन टीम के इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम ने बदायू के इस्लामनगर पुलिस स्टेशन में उप निरीक्षक के कक्ष में इंस्पेक्टर सिमरजीत कौर को रंगे हाथों 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि महिला इंस्पेक्टर के खिलाफ बदायूं जनपद के बिनावर पुलिस में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार महिला इंस्पेक्टर को बरेली एंटी करप्शन कोर्ट में पेश करने के उपरांत जेल भेजा जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे