Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भीषण सड़क हादसे चार की मौत:बस व मैजिक में हुई टक्कर,आधा दर्जन की हालत गंभीर



कमलेश

लखीमपुर-खीरी:लखीमपुर खीरी में एक बार फिर तेज रफ्तार ने चार लोगों को असमय ही काल के गाल में भेज दिया। वही करीब आधा दर्जन लोग घायल होकर ज़िंदगी  और मौत के बीच जूझ रहे है। एनएच 730 के लखीमपुर-बहराइच मार्ग पर तेज रफ्तार बस और मैजिक की आमने सामने एक्सीडेंट में चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, वही करीब 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसकी जानकारी होते ही चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद अंतर्गत धौरहरा रोड पर नकहा के चहमलपुर में मैजिक और रोडवेज बस के टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना होने के बाद मृतकों का शव सड़क पर बिखर गया, वहीं रोडवेज बस मैजिक को ठोकर मार कर सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गई। बस के ठोकर लगने से मैजिक के परखच्चे उड़ गए, मैजिक सड़क पर पलट गई। सड़क पर दुर्घटना होने के कारण से दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। 

बताया जाता है कि मैजिक लखीमपुर से जा रहा था उधर रोडवेज बस धौरहरा के तरफ से आ रही थी।इसी दौरान लखीमपुर बहराइच मार्ग पर रबाही पुल के पास ओवरटेक करने के दौरान सवारी से भरी बस और मैजिक में जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना होते ही मैजिक में सवार यात्री सड़क पर इधर-उधर बिखर गए। जिससे चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 घटना की सूचना पाकर प्रशासन और आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है। वही इस बाबत पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर राजेश कुमार ने कहा कि रोडवेज बस लखीमपुर से बहराइच के तरफ जा रही थी। वहीं बहराइच की तरफ से एक मैजिक आ रही थी। रोडवेज बस और मैजिक में आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वही आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, मामले में जांच पड़ताल जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे