Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:बीजेपी सांसद प्रत्याशी के काफिले में लगी फॉर्च्यूनर के ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत



बुधवार की सुबह बहु चर्चित बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले से हुआ बड़ा हादसा काफिला हुआ रफू चक्कर,आक्रोशित भीड़ ने काफिले में लगी पुलिस स्कार्ट गाड़ी को रोका तो पुलिस ने लिया कब्जे में

मृतक अपने गांव निंदूरा से कर्नलगंज हॉस्पिटल में लेने जा रहे थे,रेहान की दवा।घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने स्थानीय सीएचसी का किया घेराव

पं बागीश तिवारी

गोंडा।कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी से सांसद पद के प्रत्याशी के काफिले में शामिल अनियंत्रित पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी के टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की बुधवार की सुबह करीब 9:00 बजे मौत हो गई। तथा एस्कॉर्ट की गाड़ी टकराने से दो अन्य राहगीर भी मौके पर घायल हो गए।आनन फानन में लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सांसद पद के प्रत्याशी करण भूषण सिंह बहुचर्चित बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और कैसरगंज लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। बताया जाता है कि काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट की गाड़ी का टक्कर इतना तेज था गाड़ी का एयर बैग खुल गया।जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।वही स्थानीय लोगों की आक्रोशित भीड़ द्वारा कर्नलगंज सीएचसी का घेराव करने की खबर है। घटना की खबर जब स्थानीय प्रशासन को लगी तो भारी पुलिस बल के साथ प्रभारी निरीक्षक तथा क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 


बुधवार की सुबह करीब 9:00 बजे कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने भारी भरकम काफिले के साथ कहीं जा रहे थे। रास्ते में गाड़ी का काफिला कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हुजूरपुर बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचते ही स्पीड तेज होने के कारण सामने से सामने से आ रहे बाइक सवार रेहान और शहजाद से काफिले में लगी पुलिस एस्कॉर्ट की फार्च्यूनर गाड़ी संख्या यूपी 32 एच डब्लू 1800 टकरा गई। जब तक गाड़ी नियंत्रित होती तब तक बगल में दो राहगीर भी चपेट में आ गए। तथा मौके पर रेहान पुत्र जावेद उम्र 17 वर्ष तथा शहजाद उम्र करीब 22 वर्ष निवासी ग्राम निंदूरा थाना कटरा बाजार,की मौत हो गई, व अन्य दो राहगीर घायल हो गए। घटना होते ही आक्रोशित भीड़ को देखकर घायलों को मौके पर छोड़कर काफिला फरार हो गया। वही मौजूद लोग आनन-फानन में आपसी सहयोग से घायलों को स्थानीय अस्पताल में लेकर पंहुचे तो मौजूद डॉक्टरों ने रेहान और शहजाद को पहुंचते ही मृत घोषित करते हुए घायलों का उपचार करना शुरू कर दिया। 

  चालक गोंडा अंतर्गत नवाबगंज के सिरसा ख़ैरगाढ़ा गांव निवासी लव कुश 


घटना सांसद पद प्रत्याशी के काफिले से होने के कारण आम जनता का आक्रोश फूट पड़ा।और आक्रोशित भीड़ ने स्थानीय सीएचसी का घेराव कर लिया।घेराव की भनक लगते ही प्रभारी निरीक्षक करनैलगंज निर्भय नारायण सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौके का जायजा लिया तथा आक्रोशित भीड़ को किसी तरह समझा बुझाकर कर शांत कराया। घटना के बावत अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय ने बताया कि 9:00 बजे के आसपास कर्नलगंज पुलिस को फॉर्च्यूनर गाड़ी से टकराने के बाद रेहान और शहजाद नामक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों के घायल होने की सूचना मिली थी। जिनके अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।घटना के संबंध में फॉर्च्यूनर गाड़ी व ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है।तथा चंदा बेगम निवासी निंदूरा की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे