Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार: फ्लैट में मिला डिप्टी मैनेजर महिला का शव, डेटिंग एप के जरिए हुई थी मुलाकात



डेस्क:पति से तलाक के बाद डिप्टी मैनेजर महिला की डेटिंग एप के जरिए आईआरएस अधिकारी से मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों करीब आ गए। 3 साल से लिव इन रिलेशन में थे। शनिवार को आईआरएस अधिकारी के फ्लैट में डिप्टी मैनेजर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने डिप्टी मैनेजर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के उपरांत आईआरएस अफसर को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में BHEL में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात 37 वर्षीय शिल्पा गौतम ने IRS अधिकारी सौरभ मीणा के फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। 

सौरभ से शादी करना चाहती थी शिल्पा

सौरभ मीना वर्ष 2016 बैच के आईआरएस अधिकारी हैं। बुलेवर्ड सोसायटी के टावर नंबर-8 में रहते है। शनिवार के 4:00 उनके फ्लैट में एक युवती का शव पड़ा होने के सूचना प्राप्त हुई। मौके पर पहुंची पुलिस में पाया कि युवती ने आत्महत्या किया है। फ्लैट के एक कमरे में कपड़े का फंदा बनाकर युवती का शव लटक रहा था। जांच के दौरान ज्ञात हुआ कि सौरभ और शिल्पा के बीच 3 साल से संबंध था। अब शिल्पा सौरभ से विवाह करना चाहती थी। विवाह करने की बात को लेकर दोनों के बीच शनिवार को कहासुनी हुई थी। इसके बाद युवती का शव बरामद हुआ।

तलाक शुदा थी शिल्पा

मिली जानकारी के अनुसार तीन साल पहले डेटिंग एप के जरिए शिल्पा और सौरभ की मुलाकात हुई थी, तब से दोनों लिव इन रिलेशन में रहते थे। बताया जाता है कि शिल्पा का विवाह होने के उपरांत वर्ष 2021 में तलाक हो चुका था।

मृतका के पिता का आरोप

मृतका शिल्पा गौतम के पिता ओपी गौतम ने पुलिस को दिए गए शिकायत के पत्र में कहा कि उनकी मृतक बेटी और सौरभ बीते 3 साल से एक दूसरे को जानते थे। मृतका के पिता का आरोप है कि आईआरएस अधिकारी सौरभ मीणा उनकी बेटी को 3 साल से शादी करने का भरोसा देता रहा। आरोप लगाया है कि सौरभ आए दिन शिल्पा गौतम को मारते पीटते हुए उसके साथ अभद्र व्यवहार करता था। उन्होंने कहा कि मृतका शिल्पा की एक दोस्त के जरिए सौरभ के फ्लैट में मृत्यु होने की जानकारी मिली है। शिल्पा के पिता ने आईआरएस अधिकारी सौरभ मीना पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार सौरभ मीना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे