Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

होमगार्ड की गुंडागर्दी: पुलिस के चौकीदार को गिरा कर पीटा, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग


                           वायरल वीडियो 

डेस्क:तहसील में पहुंचे पुलिस के चौकीदार और तहसील में तैनात होमगार्ड के बीच फ्री का राशन लेने को लेकर बहस हो गया। इसके बाद होमगार्ड ने चौकीदार को वर्दी का रौब ग़ालिब करते हुए जमकर पिटाई कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिलहाल मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद जांच शुरू हो गई है।

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद अंतर्गत नवाबगंज तहसील का बताया जा रहा है। जहां पुलिस में तैनात चौकीदार अपने जमीन का फर्द निकलवाने के लिए तहसील पहुंचा था। वहां मौजूद दो होमगार्ड ने चौकीदार पर कमेंट करते हुए लात घुसो से पिटाई कर राइफल के बट से चौकीदार पर प्रहार किया।

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक बरेली जनपद के नवाबगंज अंतर्गत बहोरनगला गांव का रहने वाला वीरेंद्र कुमार जाटव नवाबगंज पुलिस में बतौर चौकीदार तैनात है। आरोप है कि वीरेंद्र अपनी जमीन से संबंधित फर्द निकलवाने के लिए तहसीलदार के कार्यालय गया हुआ था। वहां पर होमगार्ड रामपाल और वीर बहादुर ने उसे देखकर टिप्पणी किए 'कहा कि “सरकार से फ्री का राशन लेते हो और वोट भी नहीं देते हो” होमगार्ड की टिप्पणी का जवाब देते हुए चौकीदार ने कहा कि “जितने भी गरीब हैं वह सभी राशन लेते हैं” बस इतनी सी बात पर होमगार्ड और चौकीदार के बीच बहस होने लगी। दोनों में गर्मागर्मी इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसके बाद दोनों होमगार्ड ने मिलकर चौकीदार को सरेआम जमीन पर पटक कर कुछ देर तक पीटा। मामले में चौकीदार का आरोप है कि तहसील में तैनात दोनों होमगार्ड ने उसको गालियां देते हुए थाने में बंद करने की धमकी दी है।

जांच शुरू

मामले में बरेली पुलिस ने सूचना जारी करते हुए कहा है कि नवाबगंज तहसील में कार्यरत दो होमगार्ड रामपाल और वीर बहादुर तहसीलदार नवाबगंज के हमराह है। 

 थाने पर नियुक्त चौकीदार वीरेन्द्र पुत्र ननकूलाल निवासी बहोरनगला जो अपने किसी कार्य से तहसील नवाबगंज में गया था। तहसील में होमगार्ड वीर बहादुर से वाद विवाद हो गया, जिस पर होमगार्ड वीर बहादुर तथा उसके साथी होमगार्ड रामपाल ने चौकीदार को लात घूसों तथा पैरों से जमीन पर गिराकर मारा पीटा गया तथा अपमानित किया गया । इस सम्बन्ध में चौकीदार वीरेन्द्र की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। दोनों होमगार्ड रामपाल व वीर बहादुर के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही के लिए कमांडेंट होमगार्ड, बरेली को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे