Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेटी ग्राम पंचायत अधिकारी पिता की हत्या के बाद पूरे परिवार की करना चाहती थी हत्या, रची थी बड़ी साजिश



डेस्क:पिता ही नहीं बल्कि बेटी भाई के साथ पूरे परिवार का कत्ल करना चाहती थी। लेकिन भाई पर हमला करते ही उसकी नींद टूट गई। इसके बाद उसे गांव वालों ने पकड़ लिया। पूरे घर की हत्या करने के लिए उसमें पूरा प्लान तैयार कर लिया था। लेकिन भाई की नींद टूट जाने के कारण से उसका प्लान अधूरा रह गया। 

क्या है पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद अंतर्गत छिबरामऊ थाना क्षेत्र के घिसुआपुर गांव में 50 वर्षीय अजय पाल राजपूत ग्राम विकास अधिकारी की बेटी ने सोमवार की रात गला काटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी नाबालिग लड़की ने भाई की हत्या करने के लिए उसके सिर पर हथौड़े से प्रहार किया था लेकिन सिर में चोट लगते ही उसकी नींद टूट गई थी। इसके बाद उसने हल्ला मचाना शुरू कर दिया था। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए थे उन्होंने मौके से आरोपी लड़की को पकड़ लिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी लड़की शाहिद उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। जिससे चौंकाने वाला मामला सामने आया।

प्यार के लिए परिवार कुर्बान 

आरोपी लड़की ने बताया कि हिमांशु यादव नाम के एक लड़के से प्रेम करती है, लेकिन उसके पिता को उसके प्रेम संबंध से एतराज था। इसलिए पिता ने लड़की को कड़ी फटकार लगाते हुए घर से निकलना बंद कर दिया था। लड़की ने पुलिस को बताया कि किसी तरह से अपने प्रेमी से मुलाकात करने के बाद अपने साथ हो रही ज्यादती की बात बताई तब प्रेमी हिमांशु ने सुझाव दिया कि हमारे प्रेम के बीच घर वाले आ रहे हैं तो उन्हें खत्म कर देने में ही भलाई है।

परिवार के हत्या की प्लानिंग

आरोपी लड़की ने सोमवार के रात में बने भोजन में नींद की गोलियां मिला दी। जब पूरा परिवार सो गया तब उसने प्रेमी को फोन करके बुला लिया। लड़की ने प्रेमी हिमांशु के मदद से अपने पिता का ब्लेड से गला काट दिया उसके बाद हथौड़े से भाई के सिर पर प्रहार किया।

पिता की मौत, भाई गंभीर

पिता का गला काटने के बाद भाई पर प्रहार करते ही उसकी नींद टूट गई, हल्ला गुहार मचाने से पड़ोसी आ गए, पड़ोसियों ने लड़की और उसके प्रेमी को पकड़ लिया। पिता पुत्र को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। वही घायल हुए भाई को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

डॉगी पर भी नींद की गोलियों का असर 

सोमवार की रात में बने भोजन में नींद की गोलियां होने के कारण से घर वालों के साथ डॉगी भी बेहोश हो गया। आरोपी लड़की ने बताया कि रात में डॉगी भौंके नही इसलिए उसके खाने में भी नींद की गोलियां मिला दी थी। जिससे घटना के दूसरे दिन डॉगी को होश आया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे