Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: भीषण दुर्घटना, एक दूसरे से टकराए तीन वाहन, कार को रोडवेज ने मारी टक्कर, पिकअप ने रोडवेज को ठोका



गोंडा:कार के सामने अचानक कुत्ता आ जाने से भीषण हादसा हो गया, जिससे तीन गाड़ियां एक दूसरे में टकरा गई, इस दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के सुबह इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत बलरामपुर गोंडा मार्ग स्थित बकठोरवा गांव के हुए भीषण सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि रोडवेज बस गोंडा के तरफ से सवारियों को भरकर बलरामपुर जा रही थी, रोडवेज बस के आगे एक कार चल रही थी, इसी दौरान बकठोरवा गांव के पास कार चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिया। तेज रफ्तार से जा रही कार में बीच सड़क पर ब्रेक लग जाने से कार के पीछे चल रहा बस चालक हड़बड़ा गया। बस चालक बस को नियंत्रित नहीं कर सका और कार के पीछे से टकरा गया। रोडवेज बस चालक जब तक संभल पाता, उससे पहले ही रोडवेज बस के पीछे आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने रोडवेज बस में ठोक दिया। आगे दुर्घटना होते ही पीछे से हुई दुर्घटना से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में बलरामपुर जनपद के पड़रिया गांव का रहने वाला संतोष कुमार पिकअप सवार घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार के अचानक ब्रेक लगाने के कारण को जाना गया तो पता चला कि, कार के सामने अचानक कुत्ता आ गया था, जिसको बचाने के चक्कर में तीन गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गई।

वही तीन-तीन वाहनों का एक साथ दुर्घटना होने की सूचना से आसपास में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों वाहनों को उनके गंतव्य तक के लिए रवाना किया। फिलहाल मामले में किसी पक्ष के द्वारा पुलिस में लिखित शिकायती पत्र दिए जाने की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे