Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोलगप्पा खाने को लेकर विवाद, चली गोलियां, मामले का वीडियो वायरल


                            वायरल वीडियो 

डेस्क:गोलगप्पे खाने के दौरान मामूली विवाद हो गया जो कुछ ही देर में मारपीट में तब्दील होकर उग्रता पर आ गया। इसके बाद दो पक्ष से पत्थरबाजी हुई तो तीसरे पक्ष ने छत पर खड़े होकर गोलियां चलाईं। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहा है।

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जनपद अंतर्गत रनिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक पत्थरबाजी और मारपीट से कई लोग घायल हो गए, हालांकि पुलिस ने मामला पंजीकृत कर कई लोगों को हिरासत में लिया है। 

बताया जाता है कि गोलगप्पे खाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के उपरांत मारपीट शुरू हो गया। जिससे एक पक्ष ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी, इसी बात से नाराज होकर दूसरे पक्ष ने शिकायतकर्ता को जैसे देखा उससे नोंकझोंक करने लगा। जिससे मारपीट शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ ही देर में दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे को पीटने लगे। बताया जाता है कि शिकायतकर्ता एक दुकान पर मौजूद था, जिससे दूसरे पक्ष ने वहां पर भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। इस कारण से दुकान मालिक जिसका इस झगड़े से कोई लेना-देना नहीं था, वह भी विवाद में कूद पड़ा, अपने दुकान के सामने हो रहे मारपीट और पत्थरबाजी के कारण से वह अपने छत पर चढ़ गया, जहां से लाइसेंसी गन लेकर दागना शुरू कर दिया। गोलियां चलने के कारण से हड़कंप मच गया। इस मारपीट के दौरान जमकर ईंट पत्थर चले, कई लोगों को चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकबरपुर में भर्ती कराया गया। 

मीडिया से बात करते हुए कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय ने कहा कि गोलगप्पे खाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई और विवाद हो गया। इस बाबत थाना रनिया में मुकदमा दर्ज किया गया। दर्ज मुकदमे में जो आरोपी थे उनके द्वारा शाम को विरोध किया गया। कुछ लोगों के समूह में शिकायतकर्ता पक्ष को लाठी डंडे से मारने का प्रयास किया गया। वहां के दुकान पर मौजूद लोगों से मारपीट की गई और दुकान को बंद करने का प्रयास किया गया। दुकान में बैठे लोगों से मारपीट होने के कारण दुकानदार ने छत के ऊपर से हवाई फायरिंग की। उसके असलहे को रिकवर कर लिया गया है। दोनों पक्षों से चार से पांच लोगों की गिरफ्तारी हो गई है। सात आठ लोगों को मामूली चोटे आए हैं। शांति व्यवस्था कायम है मौके पर पुलिस ड्यूटी लगाई गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे